कमलनाथ की PC में शामिल पत्रकार कोरोना से संक्रमित, साथी पत्रकार होंगे क्वारनटीन

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था। जिसमें शामिल एक पत्रकार वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

मध्य प्रदेश की कमान हाथ से गंवाने वाले पूर्व सीएम कमलनाथ की आखरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सभी पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना पड़ेगा। यह इसलिए क्योंकि भोपाल में हुई कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एक पत्रकार की बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है, जिसके बाद पत्रकार की भी जांच की गई तो वह भी इस वायरस से पॉजिटिव पाया गया। पत्रकार के इस वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अब फैसला लिया गया है कि प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सभी पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना होगा।

नवरात्र के पहले दिन दुनिया के लिए खुशखबरी, अमेरिका में तैयार…

इसके साथ ही प्रशासन की ओर से उन नेताओं की भी लिस्ट बनाई जा रही है जो इस प्रेस कॉन्फ्रेंस मैं मौजूद थे, लेकिन ऐसे में सवाल यह उठता है कि खुद पूर्व सीएम कमलनाथ भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे तो क्या उन्हें भी क्वारनटीन किया जाएगा?। ध्यान रहे की मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ द्वारा की गई इस पर कॉन्फ्रेंस में भोपाल ही नहीं दिल्ली के भी पत्रकार मौजूद थे। ऐसे में उनके लिए क्या खास हिदायत दी जायगी?।

प्रशासन जारी कर सकता है एडवाइजरी

बता दें पत्रकार की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन लोगों की पहचान शुरू हो गई है, जो पत्रकार के संपर्क में आए थे। इतना ही नहीं पत्रकारों के साथ ही कमलनाथ सरकार के विधायक और मंत्री भी जो वहां मौजूद थे। अब देखने वाली बात ये होगी कि प्रशासन की ओर से कितनी जल्दी एडवाइजरी होती है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं