भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टरों पर स्याही, कई फाड़े भी गए

0
55

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल पहुंचने से पहले उनके पोस्टर पर स्याही अटैक, कई पोस्टरों को फाड़ा गया।

कांग्रेस के हाथ का साथ छोड़ भाजपा का कमल थामने वाले पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर करीब तीन बजे तक भोपाल पहुंचेंगे, सिंधिया के आगमन से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश है उनके स्वागत सत्कार के लिए शहर को पोस्टरों से पाट दिया गया है। लेकिन भोपाल में लगे इन्हीं पोस्टरों पर स्याही गिरा दी गई है। बता दें, गुरुवार को प्रकाश में आईं तस्वीरों में सामने आया है कि भोपाल के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास चस्पा पोस्टरों को फाड़ दिया गया है।

इतंजार खत्म, ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में हुए शामिल

जहां भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीरें लगी है उसे निशाना बनाते हुए स्याही से रंग दिया गया है। यहां आपको ये बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया करीब तीन बजे तक भोपाल पहुंचेंगे, जहां एयरपोर्ट से उनका काफिला भाजपा दफ्तर पहुंचेगा। सिंधिया के दफ्तर पहुंचने के दौरान भाजपा कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए वहां मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। ऐसे में ये पहली बार है जब पार्टी का दामन थामने के बाद सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचेंगे।

शिवराज सिंह ने भी किया था स्वागत

बता दें, पार्टी का साथ सामने के बाद बुधवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा का बड़ा चेहरा माने जाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने भी ज्योतिरादित्य का पार्टी में स्वागत किया था। शिवराज ने ट्वीट कर कहा, “स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज”। इस ट्वीट के बाद सिंधिया ने भी भाजपा और शिवराज के साथ काम करने की खुशी जताई थी।

कांग्रेस में फूट! ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर बोले- ‘..तो हमें सड़क पर उतरना होगा’

सिंधिया के इस्तीफे के बाद कांग्रेस में हलचल

ध्यान हो कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश में इस्तीफे का दौर शुरू हो गया था। कई स्तर के नेताओं ने कांग्रेस से हाथ छुड़ा लिया और भाजपा का साथ थाम लिया। भाजपा में शामिल होने के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजने का ऐलान भाजपा ने कर दिया है। सिंधिया शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।                                                                                                                ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं