हनुमान जयंती: CM केजरीवाल और PM मोदी ने देशवासियों को कुछ ऐसे दी बधाई

0
37

हनुमान जयंती पर केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई देते हुए  किया ट्वीट।

देशभर में हनुमान जयंती का पर्व मनाया जा रहा है। हालांकि देश में जारी लॉक डाउन के वजह से हर कोई अपने घरों में ही हनुमान जी की पूजा अर्चना कर रहा है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा है। हनुमान जयंती के पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी देशवासियों को बधाई दी है।

‘अब तो केजरीवाल भी हनुमान चालीसा पढ़ने लगे है’: कपिल मिश्रा

ट्विटर पर  देशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “हनुमान जयंती के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. भक्ति, शक्ति, समर्पण और अनुशासन के प्रतीक पवनपुत्र का जीवन हमें हर संकट का सामना करने और उससे पार पाने की प्रेरणा देता है”।

घर रहकर ऐसे मनाए हनुमान जयंती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही CM अरविंद केजरीवाल ने बुधवार सुबह ट्वीट कर लिखा, “हनुमान जी के सभी भक्तों को हनुमान जयंती पर ढेरों शुभकामनाएं. हनुमान जी के आशीर्वाद से मनुष्य जाति को बहुत ही जल्द कोरोना के इलाज में प्रभावी संजीवनी मिलेगी”। आपको बता दें,  दुनिया में फैले कोरोना संकट के कारण देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन जारी है, इसके कारण हर त्यौहार घर पर ही मनाए जा रहे हैं। आज हनुमान जयंती के दिन भी लोगों ने मंदिर जाने के बजाय घर पर ही हनुमान जी की पूजा अर्चना की।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में हनुमान को लेकर दिए गए अरविंद केजरीवाल के बयान और ट्वीट  काफी चर्चा में रहे थे जो बाद में चुनावी मुद्दे का रूप भी बने थे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है