'डॉक्टरों' पर हुए हमलों को लेकर FORDA ने लिखा अमित शाह को पत्र, सख्त एक्शन लेने की मांग

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर डॉक्टरों पर हमलों के बारे में चिंता व्यक्त की है।

Coronavirus (कोरोना वायरस) के प्रकोप के बीच, भारत के लोग दिन-रात लोगों के इलाज में लगे डॉक्टरों का मनोबल बढ़ाते रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो देश के मेडिकल स्टाफ से जुड़े लोगों पर हमला कर रहे हैं। इस तरह की कई घटनाएं हमारे सामने आ चुकी हैं। अब जहां ऐसे मामलों में कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah (अमित शाह) को पत्र लिखा गया है। फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर डॉक्टरों पर हमलों के बारे में चिंता व्यक्त की है। पत्र में डॉक्टरों पर हमलों और डॉक्टरों के लिए एक केंद्रीय संरक्षण अधिनियम की कई घटनाओं के लिए कहा गया है।

कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, कहा- गुमराह करना बंद करे…..

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Amit Shah (अमित शाह) के नाम इस पत्र में कई घटनाओं का भी उल्लेख किया गया है। इसमें भोपाल और नोएडा के मामले के बारे में बताया गया है। पत्र में कहा गया है कि देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) महामारी के लिए, डॉक्टरों से लेकर अन्य स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारी अपनी लड़ाई जोरदार तरीके से लड़ रहे हैं। इसके बावजूद, इन योद्धाओं के साथ ऐसी घटनाएं हो रही हैं। FORDA ऐसी घटनाओं की निंदा करता है और गैर-जमानती अपराध लगाने की मांग करता है।

दिल्ली हिंसा: विपक्ष ने की गृह मंत्री अमित शाह की इस्तीफे की मांग

Lockdown (लॉकडाउन) और कोरोना रोकथाम के बीच Amit Shah (अमित शाह) से डॉक्टरों के लिए केंद्रीय संरक्षण अधिनियम की भी मांग की गई थी। यह कहा गया कि इसी तरह की मांग हमारे द्वारा पहले भी की गई थी। यह डॉक्टरों की जरूरत है। साथ ही गृह मंत्री से आवश्यक कार्रवाई की मांग की गई। आपको बता दें कि भोपाल, इंदौर और नोएडा के अलावा कई जगहों से डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों से दुराचार की खबरें सामने आई हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है