दिल्ली हिंसा: पुलिस पर बंदूक तानने वाला शाहरुख गिरफ्तार

दिल्ली के जाफराबाद में हिंसा का चेहरे रहे मोहम्मद शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर बंदूक तानी थी।

पिछले दिनों उत्तर पूर्वी दिल्ली के इलाकों में हुई हिंसा में पुलिस पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस युवक की हिंसा के दौरान एक तस्वीर काफी चर्चा में रही। शाहरुख ने न सिर्फ पुलिस पर बंदूक तानी थी बल्कि ताबड़तोड़ 8 राउंड फायर भी किए थे। कहा जा रहा हैं पुलिस ने शाहरुख को यूपी के शामली से गिरफ्तार किया है। जो खुद को बचाने के लिए कई समय से फरार चल रहा था।

जानिए दिल्ली हिंसा में ठांय, ठांय करने वाला शाहरुख कैसे हुआ गिरफ्तार

पुलिस पर तानी थी पिस्टल, 8 राउंड फायरिंग की

बता दें, दिल्ली के जाफराबाद में हिंसा का चेहरे रहे मोहम्मद शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर बंदूक तानी थी। जिसके बाद उसने 8 राउंड फायरिंग भी की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहा। हर चैनल हर अखबार नें दीपक पर पिस्टल तानने और फायरिंग करने वाले शाहरुख की तस्वीर छा गई। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद शाहरुख परिवार समेत के साथ फरार हो गया था।

शाहरुख के पिता के ड्रग माफियाओं से संबंध

बता दें कि मोहम्मद शाहरुख के पिता साबिर का भी क्रिमिनल रेकॉर्ड रहा है। कहा जा रहा है ड्रग माफियाओं से संबंध के चलते वो पहले भी जेल की सलाखों के पीछे जा चुका है। कहा जा रहा है शाहरुख के पिता साबिर के ड्रग्स माफिया से बहुत अच्छे रिलेश्न भी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं