COVID-19: एक्शन में ममता सरकार, लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने वाले 1003 लोगों गिरफ्तार

लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने वालों से सीएम ममता बनर्जी सख्ती के साथ पेश आ रही है। बाहर घूम रहे1003 लोगों गिरफ्तार हुए है।

पश्चिम बंगाल की Cm Mamata Banerjee (सीएम ममता बनर्जी) Coronavirus (कोरोना वायरस) को लेकर बहुत सख्त है। ममता सरकार Lockdown (लॉकडाउन) के आदेश का उल्लंघन करने वालों को किसी तरह की छूट नहीं दे रही है। अनावश्यक रूप से बाहर घूमने वाले 1003 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कई लोगों को चेतावनी के साथ छोड़ भी दिया गया है। Kolkata (कोलकाता) सहित बंगाल के सभी 23 जिलों के प्रमुख शहरों और उपनगरों में पुलिसकर्मी लगातार महत्वपूर्ण स्थानों पर गश्त कर रहे हैं।

कमलनाथ की PC में शामिल पत्रकार कोरोना से संक्रमित, साथी पत्रकार होंगे क्वारनटीन

लाउडस्पीकर की घोषणा करके, लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है, हालांकि लोगों का एक वर्ग अभी भी बाहर जाने से बाज नहीं आ रहे है। Kolkata (कोलकाता) में, पार्क सर्कस, टैलीगंज, सियालदाह, मौलली, खिदिरपुर, टेंगरा, लालगंज सहित विभिन्न क्षेत्रों से खुले में घूम रहे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कोलकाता से सटे हावड़ा में, बाहर घूमने वाले 117 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कई जगहों पर सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, हालांकि पुलिस की इतनी सख्ती के बावजूद एक तबके के लोगों का हौसला पस्त नहीं हो रहा है।

लॉकडाउन के बीच सीएम केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में दुकानदारों को ई-पास, अब सीधे कमिश्नर से शिकायत

नदिया जिले के राणाघाट क्षेत्र में मंगलवार को आम दिनों की तरह कई लोग सड़क पर चलते देखे गए। पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया और उन्हें चेतावनी देने के लिए विश्राम गृह भेज दिया। उत्तरी बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के बाजारों में सुबह लोगों की भीड़ देखी गई। उत्तर और दक्षिण 24 परगना, हुगली, पूर्व और पश्चिम बर्धमान, उत्तर और दक्षिण दिनाजपुर, मालदा, मुर्शिदाबाद, पुरुलिया सहित विभिन्न जिलों में विभिन्न स्थानों पर ऐसी ही स्थिति देखी गई।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं