सीएम योगी ने की UP के 377 धर्मगुरुओं से संवाद, कोरोना को लेकर की अपील

सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के 377 धर्मगुरुओं से बातचीत की।

CM Yogi Adityanath (सीएम योगी आदित्यनाथ) कोरोना के खिलाफ लड़ाई में धार्मिक नेताओं का सहयोग ले रहे हैं। इस सिलसिले में सीएम योगी ने Video Conferencing (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) के जरिए राज्य के 377 धर्मगुरुओं से बातचीत की। Uttarpradesh (उत्तर प्रदेश) के इतिहास में पहली बार किसी सीएम ने राज्य के सभी जिलों के धर्मगुरुओं के साथ बातचीत की है। इसका उद्देश्य कोरोना के खिलाफ युद्ध में धार्मिक नेताओं के प्रभाव का उपयोग करना है।

खुशखबरी: कोरोना को हराने के लिए बनाई जा रही ये वैक्सीन, नाक से डाली जाएगी दवा

धर्मगुरुओं के साथ बैठक में, चरणबद्ध तरीके से Lockdown (लॉकडाउन) को हटाने के लिए बातचीत हुई। सीएम योगी ने दो दिन पहले विधायकों के साथ बैठक में भी कहा था कि लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा। आज भी, सीएम योगी ने धर्मगुरुओं के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि धर्म गुरुओं को अपने शहर के लोगों को समझाना चाहिए कि Lockdown (लॉकडाउन) हटाने का मतलब यह नहीं है कि सब कुछ सामान्य हो गया है। आपको आगे भी सावधानी बरतनी होगी।

इम्यूनिटी ही नहीं बल्कि इन शारीरिक परेशानियों में भी फायदेमंद है संतरा

रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में चर्चा हुई कि Lockdown (लॉकडाउन) को और अधिक मजबूती से कैसे लागू किया जाए। राज्य में साढ़े पांच लाख से अधिक लोग घर से बाहर गए हैं। CM Yogi Adityanath (सीएम योगी आदित्यनाथ) ने राज्य के सभी जिलों में चिकित्सा व्यवस्था के बारे में बात की। जानकारी के मुताबिक, यूपी की जेल से अब तक 10732 लोग रिहा हो चुके हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है