सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से की घर पर रहने की अपील कहा आवश्‍यक समान की कोई कमी नहीं होगी।

मुंबई: देश भर में 21 दिन के Lockdown (लॉकडाउन) के पहले दिन देश के सभी राज्यों के सड़कों पर सन्नाटा है। महाराष्ट्र में, राज्य की ठाकरे सरकार ने आम लोगों के लिए हर आवश्यक वस्तु की पूर्ण उपलब्धता का दावा किया है। लोगों को घर पर रहने का आग्रह करते हुए, CM Uddhav Thackeray (सीएम उद्धव ठाकरे) ने बुधवार को एक विशेष टिप्पणी की, जिसमें कहा गया कि विवाहित लोगों को घर में रहना चाहिए और उनकी पत्नी को सुनना चाहिए।

लॉकडाउन के बीच सीएम केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में दुकानदारों को ई-पास, अब सीधे कमिश्नर से शिकायत

बुधवार को CM Uddhav Thackeray (सीएम उद्धव ठाकरे) ने एक विशेष संदेश साझा करते हुए कहा, “मैं श्रीमती सीएम (पत्नी) की बात सुनकर घर पर हूं, आप अपने गृह मंत्री की बात सुनें, घबराने की जरूरत नहीं है हमारे पास सभी आवश्यक सेवाएं उपलब्ध।” महाराष्ट्र में आम लोगों के लिए आवश्यक सभी चीजें हैं। उद्धव ने ट्विटर पर महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए यह बात कही। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के कुल 116 मामले दर्ज किए गए हैं। आज,  Coronavirus (कोरोना वायरस) संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें सांगली जिले में 5 और मुंबई में चार शामिल हैं।

कोरोना का कहर: तमिलनाडु में पहली मौत, देश में मरने वालों का आंकड़ा 11

CM Uddhav Thackeray (सीएम उद्धव ठाकरे) ने अपने संबोधन के दौरान महाराष्ट्र के लोगों को हिंदू नववर्ष गुड़ी पड़वा की भी शुभकामना दी। संबोधन के दौरान, सीएम उद्धव ने लोगों से कहा कि महाराष्ट्र में आम लोगों की वस्तुओं की पूरी उपलब्धता है और लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उद्धव ने आम नागरिकों से घर में रहने की अपील की और कहा कि Lockdown (लॉकडाउन) का फैसला उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं