Madhya Pradesh सियासी घमासान के बीच CM Kamal Nath Delhi रवाना

0
319

CM Kamal Nath leaves Delhi amidst political turmoil

मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के मध्य जारी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ दिल्ली रवाना हुए हैं। माना जा रहा है दिल्ली पहुंचकर कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। साथ ही इस दौरान राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर भी मुहर लग सकती है। दरअसल, राज्य की खाली हो रही राज्यसभा सीटों की तीन सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होना है। जिसके लिए 13 मार्च तक नामांकन किया जा सकता है। खाली हो रही इन तीनों सीटों को लेकर माना रहा है कि दो सीटें कांग्रेस की झोली में आ सकती है। कांग्रेस इन दोनों सीटों पर अपना हाथ मजबूत करने के लिए   ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह पर दांव लगा सकती है।

‘नसबंदी का टारगेट’, बवाल के बाद Kamal Nath सरकार का यूटर्न

CM Kamal Nath leaves Delhi amidst political turmoil

सूत्रों की माने तो सीएम कमलनाथ अगले दो दिन दिल्ली में ही गुजारेंगे। ध्यान हो कि पिछले मंगलवार से ही मध्यप्रदेश में सियासी बवाल जारी है। सत्ता धारी भाजपा पर आरोप लगा रही है कि उसने उसके चार विधायकों का अपहरण कर लिया। ये अपहरण कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के लिए किया जा गया है। वहीं कांग्रेस के इन आरोपो पर भाजपा ने सिरे से खारिज कर दिया है। भाजपा के नेता नरोत्तम मिश्रा ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा, “सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी, बीजेपी को उसे गिराने की जरूरत नहीं है”।

MP: धार मॉब लिंचिंग के आरोपी का पूर्व सीएम शिवराज से रिश्ता !

गौरतलब है कि शनिवार को लापता चार विधायकों में से एक निर्दलीय एमएलए सुरेंद्र सिंह ‘शेरा भैया’ को भोपाल लौट आए और उन्होंने अपहरण की किसी भी बात से इनकार किया है। अंत में यहां आपको एक बार फिर ये बता दें राज्यसभा सीटों की तीन सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होना है। इस चुनाव में कांग्रेस के आगे कमलनाथ सरकार के टिकाए रखने के लिए दो सीटें जरूरी है। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि क्या कांग्रेस सीटों पर अपना कब्जा कर पाएगी या नहीं।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं