सीएम बीएस येदियुरप्पा ने लोगों को दी राहत, कुछ देर के लिए हटाया कर्फ्यू

प्रधानमंत्री Narendra Modi (नरेंद्र मोदी) की घोषणा के बाद 12 बजे के बाद देश भर में Lockdown (लॉकडाउन) की गई है

भारतीय राज्य Karnataka (कर्नाटक) के CM B. S. Yediyurappa (सीएम बीएस येदियुरप्पा) पिछले कुछ समय से राज्य में कर्फ्यू हटाने की घोषणा की आलोचना कर रहे हैं। जहां मंगलवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi (नरेंद्र मोदी) की घोषणा के बाद 12 बजे के बाद देश भर में Lockdown (लॉकडाउन) की गई है, वहीं दूसरी ओर CM Yediyurappa (सीएम येदियुरप्पा) ने कर्फ्यू से लोगों को थोड़ी देर के लिए राहत दी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह राहत उन लोगों को दी जा रही है जो बेंगलुरु से बाहर जाना चाहते हैं या यहां आना चाहते हैं, इसके बाद लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाएगा।

जानिए लॉकडाउन के दौरान आप कहां जा सकते हैं और कहां नहीं

Coronavirus (कोरोना वायरस) के प्रकोप के मद्देनजर कर्नाटक सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री B. S. Yediyurappa (बीएस येदियुरप्पा) ने कर्नाटक के स्वास्थ्य B. Sriramulu (बी० श्रीरामुलु) को हटा दिया और डॉ के सुधाकर को स्वास्थ्य मंत्री नियुक्त किया। बीएस येदियुरप्पा की सलाह पर, राज्यपाल ने COVI-19 से संबंधित सभी मामलों को आवंटित किया है। दूसरी ओर, B. Sriramulu (बी० श्रीरामुलु) को पिछड़ा वर्ग कल्याण विकास विभाग आवंटित किया गया है।

नवरात्र के पहले दिन दुनिया के लिए खुशखबरी, अमेरिका में तैयार हुआ कोरोना वायरस का टीका!

राज्य में महामारी के कारण चार नए मामलों की पुष्टि के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या मंगलवार को 38 तक पहुंच गई है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, कर्नाटक में अब तक 38 पुष्ट मामलों में से तीन केरल जाने वाले यात्री थे जो कर्नाटक में हवाई अड्डे पर उतरे। मंगलवार को दोपहर 2 से 8 बजे के बीच कर्नाटक में संक्रमण के चार नए मामलों की पुष्टि हुई, जिसमें से तीन व्यक्तियों ने दुबई की यात्रा की थी। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया से लौटे दो लोगों सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया और घर पर अलगाव के नियम का उल्लंघन करने के लिए यहां अलग कर दिया गया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं