सीएम अमरिंदर सिंह ने GST का उठाया मुद्दा, पीएम मोदी से की ये मांग

सीएम अमरिंदर सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से राज्य के जीएसटी मुआवजे के 6,752 करोड़ रुपये जल्द जारी करने का अनुरोध किया है।

पंजाब के CM Amarinder Singh (सीएम अमरिंदर सिंह) ने PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) से राज्य के जीएसटी मुआवजे के 6,752 करोड़ रुपये जल्द जारी करने का अनुरोध किया है। अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि GST (जीएसटी) मुआवजे की यह राशि 2 अक्टूबर, 2019 से बकाया है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट भी किया है।

ट्रेन के 80 कोच में बनाए जा रहे आइसोलेशन वार्ड, एक कोच में दो मरीज

CM Amarinder Singh (सीएम अमरिंदर सिंह) ने पीएम मोदी से कहा कि “वो वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman (निर्मला सीतारमण) से कह कर इस राशि को जल्द जारी करे। सीएम ने कहा कि कोरोना के संकट को देखते हुए इस राशि को सबसे पहले जारी किया जाना चाहिए। ऐसे संकट के समय में, केंद्र और राज्य दोनों सरकारों को COVID-19 (कोविड-19) से उत्पन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यदि जीएसटी मुआवजे की बकाया राशि जारी की जाती है, तो इससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने में पंजाब को बड़ी राहत मिलेगी।“

कोरोना से जंग में बीएस येदियुरप्पा देंगे अपना एक साल का…

देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 437 नए मरीज सामने आए हैं। रोगियों की कुल संख्या अब 2000 को पार कर गई है। जबकि 66 लोगों की मौत हो गई है और 175 लोग ठीक हो गए हैं। अमेरिका में स्थिति भयावह है, जहां एक दिन में रिकॉर्ड 884 लोगों की मौत हुई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं