कोरोना से जंग में बीएस येदियुरप्पा देंगे अपना एक साल का वेतन

मुख्यमंत्री ने नागरिकों से भी अपील की है कि कोविड -19 से लड़ने में राज्य की मदद के लिए जो भी संभव हो, योगदान करें।

Pm Relief Fund (पीएम राहत कोष) के गठन के बाद, देश भर के कई लोगों ने कोरोना से निपटने के लिए दान दिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा है कि CM B. S. Yediyurappa (मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा) ने Chief Minister Relief Fund (‘मुख्यमंत्री राहत कोष’) में अपने पूरे साल का वेतन देने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री ने नागरिकों से भी अपील की है कि COVID-19 (कोविड -19) से लड़ने में राज्य की मदद के लिए जो भी संभव हो, योगदान करें। कर्नाटक में, Coronavirus (कोरोना वायरस) से संक्रमित पीड़ितों की संख्या 100 को पार कर गई है और तीन लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, 8 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश के साथ ट्वीट किया, “यह बेहद मुश्किल समय है। इसलिए यह जरूरी है कि हम मिलकर इस महामारी का मुकाबला करें। निजी रूप से, मैं एक साल का अपना वेतन सीएमआरएफ कोविड -19 में दान दे रहा हूं।“

कोरोना योद्धाओं के लिए सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 1 करोड़…

इस मामले पर, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने बताया कि हमें जानकारी मिली है कि 62 इंडोनेशियाई और मलेशियाई नागरिकों ने दिल्ली (मरकज) में प्रार्थना की थी। हमने ऐसे 12 लोगों का पता लगाया है। गृह विभाग मामले की आगे जांच करेगा। कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। यदि स्थिति बिगड़ती है, तो राज्य सरकार को धन की आवश्यकता होगी। इसीलिए CM B. S. Yediyurappa (मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा) ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

पीएम मोदी की मां ने दान किए 25 हजार रुपये

देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) के बढ़ते प्रकोप के बीच, कई कर्मचारी और सरकारी कर्मचारी सहित आम लोग भी प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देकर जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभा रहे हैं। कई राज्यों ने अपने सरकारी कर्मचारियों के वेतन में कटौती करने का भी फैसला किया है, ताकि कोरोनॉयरस के खिलाफ युद्ध लड़ने में पैसे की कमी न हो।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं