लॉकडाउन के दौरान गरीबों को 'मोदी किट' बांटेगी बीजेपी

21 दिन के लॉकडाउन के दौरान बीजेपी ‘मोदी किट’ के नाम पर जरूरतमंद लोगों तक सामग्री पहुंचाएगी।

Bharatiya Janata Party (भारतीय जनता पार्टी) (भाजपा) Coronavirus (कोरोना वायरस) के कारण संकट के इस समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। पार्टी ने तय किया है कि भाजपा Modi Kit (‘मोदी किट’) के नाम पर जरूरतमंद लोगों तक सामग्री पहुंचाएगी। गरीब लोगों को Lockdown (लॉकडाउन) के दौरान वितरित की जाने वाली इस किट में चावल, दालें, बिस्कुट, तेल और साबुन जैसी आवश्यक चीजें होंगी।

इस संबंध में, भाजपा हाईकमान ने सभी राज्य इकाइयों को इस तरह की किट बनाने और सभी जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के लिए कहा है। इससे पहले गुरुवार को, भाजपा ने एक महाभोज अभियान के तहत लोगों को खाना खिलाने का बेड़ा उठाया हैं, जिसके तहत पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ताओं को भाजपा द्वारा पांच ज़रूरतमंद लोगों को दैनिक भोजन उपलब्ध कराने के लिए कहा गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Jagat Prakash Nadda (जगत प्रकाश नड्डा) video conferencing (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) के जरिए देश भर में चल रहे पार्टी के इन अभियानों की समीक्षा करते हैं।

कोरोना के कहर के बीच पीएम मोदी की उभरती छवि

इससे पहले, केंद्र में मोदी सरकार ने गुरुवार को गरीबों के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा की थी। वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman (निर्मला सीतारमण) ने कहा था कि इस पैकेज की मदद से, Lockdown (लॉकडाउन) से प्रभावित गरीब लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मदद मिलेगी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं