सऊदी अरब से लौटे बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु

कोरोना के बढ़ते मामले के बीच सऊदी अरब से लौटे बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को घर पर किया क्वारंटाइन।

कोरोना के कहर के आगे दुनिया के शक्तिशाली देश भी अपने घुटने टेकने को मजबूर हो गए हैं। खबर लिखे जाने तक भारत में इस वायरस के 147 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीच मोदी सरकार में मंत्री रहे और भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट किया है। बता दें, प्रभु से पहले केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने खुद को होम क्वारंटाइन में रखा था। बता दें, 10 मार्च को बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु सऊदी अरब गए थे। जिसके बाद जब वो भारत लौटे तो उन्होंने इस कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था। जांच के बाद नतीजा निगेटिव आया, लेकिन एहतिहातन सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का निर्णय किया है। प्रभु घर पर होम क्वारंटाइन हैं। इस दौरान न तो वो किसी से मिल सकेंगे और न ही उनके पास कोई आ जा सकता है। एक मेडिकल टीम को बकायदा उनके घर पर तैनात किया गया है।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर बनेगी फिल्म, दो साल पहले मचा था हड़कंप

होम क्वारंटाइन में वी. मुरलीधरन

इससे पूर्व में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने खुद को कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते घर में ही क्वारंटाइन किया था। उनके स्टाफ ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “मंत्री जी केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे, जहां वह कोविड-19 से संक्रमित एक डॉक्टर के संपर्क में आ गए. लिहाजा, एहतिहातन वह घर में ही एकांतवास में हैं”।

कमलनाथ सरकार पर लटकी तलवार, ज्योदिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस से इस्तीफा

14 दिन तक किसी से नहीं मिलेंगे मुरलीधरन

संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन के स्टाफ ने कहा, “कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जांच कराई गई है और रिपोर्ट निगेटिव आया है. इसके बाद भी मंत्री जी ने खुद को 14 दिन तक एकांतवास में रहने का फैसला किया है. इस दौरान वह किसी से भी नहीं मिल रहे हैं”।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं