कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, कहा- गुमराह करना बंद करे.....

भारत द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के प्रयासों की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा रही है।

भारत में Coronavirus (कोरोना वायरस) का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। वायरस के प्रकोप के बीच, केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah (अमित शाह) ने कांग्रेस को लोगों को गुमराह करने से रोकने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारत द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के प्रयासों की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा रही है। 130 करोड़ भारतीय कोरोना वायरस (COVID19) को हराने के लिए एकजुट हैं। फिर भी, कांग्रेस क्षुद्र राजनीति कर रही है। उन्हें राष्ट्रीय हित के बारे में सोचना चाहिए और लोगों को गुमराह करना बंद करना चाहिए।“

23 डिग्री सेल्सियस पर आधी हो गई कोरोना वायरस की संख्या, जाने यहां….

Coronavirus (कोरोना वायरस) Lockdown (लॉकडाउन) से पहले, कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) ने गुरुवार को video conferencing (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) के जरिए मुलाकात की। इस दौरान, पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष Sonia Gandhi (सोनिया गांधी) ने कोरोना वायरस को अभूतपूर्व स्वास्थ्य और मानवीय संकट बताया और कहा कि यह हमारे सामने एक भयावह चुनौती है, लेकिन इसे दूर करने का हमारा संकल्प अधिक होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि Lockdown (लॉकडाउन) के खराब कार्यान्वयन के कारण लाखों श्रमिकों को नुकसान उठाना पड़ा है।

कोरोना के बीच चर्चा में आया मौलाना साद आखिर है कौन?

इस मामले के बारे में, Sonia Gandhi (सोनिया गांधी) ने कहा, “कोविद -19 से लड़ने के लिए निरंतर और विश्वसनीय जांच का कोई विकल्प नहीं है। हमारे डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों को समर्थन की आवश्यकता है। हजमैट सूट, एन-95 मास्क जैसे सभी व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण युद्धस्तर पर उपलब्ध कराए जाने चाहिए।“ Sonia Gandhi (सोनिया गांधी) ने मजदूरों और गरीब वर्ग को Lockdown (लॉकडाउन) की समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा, ‘लॉकडाउन आवश्यक हो सकता है, लेकिन इसके अनियोजित कार्यान्वयन के कारण लाखों प्रवासी मज़दूरों को नुकसान और तकलीफें झेलनी पड़ती हैं। सरकार को Coronavirus (कोरोनावायरस)  लॉकडाउन के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए एक विस्तृत रणनीति तैयार करनी चाहिए थी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं