अखिलेश यादव ने लोगों से की घर रहने की अपील, कॉलेज के डॉक्टरों को दिए 1 करोड़

अखिलेश यादव ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर रहने की अपील की है। वहीं मायावती ने भी गरीबों के लिए आर्थिक मदद की मांग की है।

पूरा देश इस समय Coronavirus (कोरोना वायरस) की महामारी से लड़ रहा है। केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन तक इस समय लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। इन सब चीजों को देखते हुए अब सांसद निधि फंड के नियमों को भी बदल दिया गया है। वहीं अब सांसद और विधायक भी अपने फंड का कुछ हिस्सा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उपयोग करेंगें।

COVID-19: एक्शन में ममता सरकार, लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने वाले 1003 लोगों गिरफ्तार

PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) द्वारा मंगलवार रात 21 दिन के Lockdown (लॉकडाउन) की घोषणा के बाद, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav (अखिलेश यादव) ने लोगों से लॉकडाउन में सहयोग करने की अपील की है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष Mayawati (मायावती) ने संकट की घड़ी में गरीबों के लिए केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकार से वित्तीय मदद की मांग की है। उनकी मांग से पहले, Yogi Adityanath (योगी आदित्यनाथ) सरकार पहले ही 20 लाख से अधिक गरीबों के खाते में एक हजार रुपये स्थानांतरित कर चुकी है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav (अखिलेश यादव) ने जनता से इस Lockdown (लॉकडाउन) में सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने आज यानी बुधवार को ट्वीट किया कि आगे के सुखद भविष्य के लिए 21 दिन महत्वपूर्ण हैं। अखिलेश ने कहा कि हर नागरिक को सभी भेदभावों और मतभेदों को रोकते हुए कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होना होगा।

कमलनाथ की PC में शामिल पत्रकार कोरोना से संक्रमित, साथी पत्रकार होंगे क्वारनटीन

Coronavirus (कोरोना वायरस) के संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए PM Narendra Modi (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने मंगलवार रात को 21 दिनों के लिए देश पर ताला लगा दिया। इसके बाद, सपा प्रमुख Akhilesh Yadav (अखिलेश यादव) ने बुधवार को कहा कि सभी नागरिकों को सभी भेदभाव और मतभेदों को रोकते हुए कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। ये 21 दिन भारत के लिए एक सुखद भविष्य के निर्माण में एक ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे। इस कारण से, अब लोगों से इस काम में शामिल हर व्यक्ति और विभाग से सहयोग करने की अपील की जा रही है। अखिलेश यादव ने अपने सांसद कोष से आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए एक करोड़ रुपये भी दिए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं