सिंधिया के जाने के बाद राहुल का ये बयान कांग्रेस के चरित्र को दर्शाता नहीं है?

0
44

राहुल गांधी ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में इकलौते ऐसे शख्स थे, जो कभी भी मेरे घर आ सकते थे।

नई दिल्ली: वायनाड से सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान दिया है। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद राहुल ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर अपने खास मित्र के जाने पर ये कहते हुए सबको हैरान कर दिया कि सिंधिया ही एक मांत्र ऐसे व्यक्ति थे जो मेरे घर कभी भी आ सकते थे।

राहुल गांधी के इस बयान के बाद तमाम राजनीतिक सवाल उठने लगे है। आखिर जब सिंधिया कभी भी गांधी परिवार के घर किसी भी सदस्य से मिल सकते थे तो सोनिया गांधी ने उनको वक्त क्यों नहीं दिया। राहुल का ये बयान बीजेपी के उस हमला को सार्थक बताता है जिसमें बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहती रहती है कि गांधी परिवार में सिर्फ चापलूसी करने वालों की ही चलती है।

कांग्रेस से सिंधिया का जाना सामान्य बात नहीं, लाइन में और भी !

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ झटक दिया है और बीजेपी का कमल थामते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। वहीं मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि देश के इतिहास में शायद किसी को भी इतना बड़ा जनादेश नहीं मिला, जितना कि एक बार नहीं दो बार हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी को मिला ।

इन तमाम राजनीतिक घटना क्रम के बाद राहुल गांधी ने सिंधिया के उन तमाम बातों का खंडन किया है, जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के उपर आरोप लगाते हुए बड़ी-बड़ी बातें  कही थी। जाहिर है कि ज्योतिरादित्या सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो वे राहुल गांधी के सबसे करीबी के साथ-साथ उनके सारथी भी हुआ करते थे।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं