दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर खान के नार्को टेस्ट पर भिड़े AAP और BJP नेता

0
20

ताहिर की नार्को टेस्ट को लेकर आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज और भाजपा नेता कपिल मिश्रा भिड़ गए।

दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर खान ने बीते दिन खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और अपने आप को बेकसुर साबित करते हुए नार्को टेस्ट की मांग की। अब ताहिर की नार्को टेस्ट को लेकर आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज और भाजपा नेता कपिल मिश्रा भिड़ गए। ट्विटर पर दोनों नेताओं के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। इसकी शुरुआत आप नेता सौरभ भारद्वाज ने की जिन्होंने अपने ट्विट पर लिखा कि ताहिर ने कहा है कि वे नार्को टेस्ट के लिए तैयार है, क्या कपिल मिश्रा इसके लिए तैयार हैं। जिसके जवाब में कपिल ने कहा कि वे भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार है, अगर उनके साथ आप के तीन और नेताओं का टेस्ट हो।

Viral Sach: दिल्ली हिंसा में रोता हुआ बच्चा अंकित शर्मा का बेटा नहीं है

बता दें कि बीजेपी नेता कपील मिश्रा ने पहले सौरभ भारद्वाज के ट्वीट का पहले स्क्रीन शॉट लिया और उसपर लिखा, “जैसे ही मैंने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं अगर मेरे साथ केजरीवाल, संजय सिंह और अमानतुल्ला खान का नार्को टेस्ट किया जाए दिल्ली के दंगों का सच भी सामने आएगा और भी बहुत कुछ सामने आ जायेगा सौरभ भारद्वाज ठीक 5 मिनट में ट्वीट डिलीट करके क्यों भाग गया?” बता दें कि सौरभ ने कुछ देर बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था। हालांकि, कपील के ट्वीट पर सौरभ ने जवाब दिया और लिखा, “अब तो मोदी जी और अमित शाह का भी करवाना पड़ेगा, जिनकी फोन रिकॉर्डिंग तुमने विधानसभा में चलाई थीं। याद है ना ? इसलिए अपनी बात कर , मैं अपनी बात कर रहा हूं। इधर उधर की बात मत कर। और बता। है दम ? फिर पूछता हूं। हैं दम ?”

दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर खान के नार्को टेस्ट पर भिड़े AAP और BJP नेता

जिसपर कपील ने फिर से पलटवार करते हुए सौरभ को अहंकारी बता दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में फिर लिखा, “इतना अहंकार, हाँ मैं हार कर भी सड़कें खुलवाने के लिए खड़ा था, AAP  जीत कर भी दंगाइयों के पीछे छुपे थे, दुबारा सुनो केजरीवाल, संजय सिंह और अमानतुल्ला तीनों का एक साथ नार्को करवा लो, वो डरकर ना भागे तो मैं भी तैयार हूं, तुम्हारे नार्को की जरूरत नहीं तुम्हें वहां कोई नहीं पूछता।” इसपर सौरभ ने ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए लिखा कि तब तो मोदी और अमित शाह का भी करवाना होगा। इसलिए अपनी बात कर, मैं अपनी बात कर रहा हूं। इधर-उधर की बात मत कर। पिर पूछता हूं, हैं दम।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं