एक बच्ची ने अपने पिता को लिखा संदेश, पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए पीएम मोदी मे पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। वहीं अब तक इस वायरस से 700 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं।

भारत के Pm Narendra Modi (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक छोटी लड़की अपने पिता को एक संदेश देती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को Coronavirus (कोरोना वायरस) पर लगाए गए Lockdown (लॉकडाउन) के बारे में जानकारी देते हुए साझा किया गया है। इसमें बच्ची को वीडियो के अंत में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “Be Corona Warriors”Pm Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) ने वीडियो को ट्वीट किया और लिखा, “अपने पिता को एक लड़की का संदेश, वीडियो देखें। # इंडियाफाइट्सकोरोना”

जब सीएम ममता बनर्जी ने सड़क पर उठा ली ईंट

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस वीडियो में लड़की कहती है… ”डियर पापा, मैं आपको बिल्कुल मिस नहीं कर रही हूं. मम्मी भी नहीं कर रही. आपको मुंबई से भागकर आने की कोई जरूरत नहीं. आप जहां हैं वहीं पर रहना. आप बाहर निकलोगे तो कोरोना जीत जाएगा और हमें कोरोना को हराना है. है ना पापा.।”

Pm Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) ने पूरे भारत में Lockdown (लॉकडाउन) की घोषणा की है। लोगों को इस समय घर में रहने के लिए कहा जा रहा है, ताकि सामाज में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। पीएम मोदी ने पिछले दिनों देश को तीन बार संबोधित किया। इसमें, उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि Coronavirus (कोरोना वायरस) को हराने का एकमात्र इलाज लोगों से दूरी बनाए रखना है और घरों से बाहर नहीं आना है, वरना कोरोना हम पर और भी हावी हो सकता है। यहां आपको यह भी बता दें कि कई जगहों पर कर्फ्यू भी लगाया गया है। वहीं, देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 724 तक पहुंच गई है। इसमें से 66 स्वस्थ हो गए हैं और 17 लोगों की मौत हो गई है।

CM योगी का निर्देश- पैदल आ रहे लोगों की विशेष व्यवस्था!

यह डेटा स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को जारी किया है। मंत्रालय ने आज सुबह 9.15 पर यह आंकड़ा जारी करते हुए कहा कि इसके कारण महाराष्ट्र में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि गुजरात में भी इस संक्रमण के कारण तीन लोगों की जान चली गई। कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, जम्मू और कश्मीर और हिमाचल प्रदेश ने एक-एक मौत की सूचना दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं