मुंबई में महिला ने ट्रैफिक कांस्टेबल को मारे थप्पड़, राउत बोले पुलिस के सम्मान पर सवाल

0
228
mumbai police cob

 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को एक महिला द्वारा पिटाई करते हुए देखा जा सकता है, उसने दक्षिण मुंबई के कालबादेवी इलाके में बिना हेलमेट पहने दुपहिया वाहन से यात्रा करते हुए रोका था। अधिकारी ने शनिवार को कहा। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर दौर शुरू हुआ, इसने शिवसेना नेता संजय राउत सहित लोगों से तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं, जिन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि महिला के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए, क्योंकि यह मुंबई पुलिस के सम्मान की बात थी और राज्य के मुखिया होमगार्ड अनिल पद में देशमुख। ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए, नेता ने मराठी में लिखा, “इस महिला से तुरंत निपटा जाना चाहिए। यह मुंबई पुलिस के लिए सम्मान की बात है। कार्रवाई करें।”

बता दें कि ट्रैफिक कांस्टेबल एकनाथ पार्थ ने शुक्रवार दोपहर बाइक से जा रहे 2 लोगों को रोका था। इनमें एक महिला थी। उसने हेलमेट नहीं लगा रखा था। एकनाथ पार्थ ने उनसे फाइन लगाने की बात कही तो महिला भड़क गई। उसने कांस्टेबल को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान काफी भीड़ जुट गई। किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। इसमें महिला कहती नजर आ रही है कि कांस्टेबल ने उसके साथ बदतमीजी की है। वहीं, कांस्टेबल ने इससे इनकार किया।

एक महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और कांस्टेबल को बचाया। इसके बाद आरोपी महिला सादविका रमाकांत तिवारी और उसके साथी मोहसिन खान को लोकमान्य तिलक रोड थाने ले जाया गया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।