इंदौर में तीन बच्चे कोरोना पॉजिटिव, उम्र 3,5,8 साल

इंदौर में 20 नए मामलों में से 19 मामले इंदौर के हैं और 1 मामला खरगौन से है।

Coronavirus (कोरोना वायरस) के रोजाना बढ़ता ही जा रहा है, वहीं मध्य प्रदेश की वित्तीय राजधानी Indore (इंदौर) में कोरोना के 20 नए मामले सामने आए है। जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों कि संख्या बढ़कर 86 तक पहुंच गई है। इन आंकड़ों को देखने के बाद सबसे चिंता राज्य के बच्चों की है जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे है।

कोरोना वायरस खुशखबरीः पुराने मरीजों के खून से ठीक हुए नए मरीज

बच्चों में कोरोना का संक्रमण

आपको बता दें कि इन 20 नए मामलों में से 19 मामले इंदौर के हैं और 1 मामला खरगौन से है। दुख की बात तो ये है इंदौर से जो मामले सामने आए है उनमें से 9 मामले एक ही परिवार से है। अधिकारियों ने बताया कि इंदौर के तंजीम नगर में रहने वाले इस परिवार के 3 बच्चों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया हैं। जिसमें बच्चों की उम्र 3 साल, 5 साल और 8 साल है।

अगर बात कि जाए कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तो इनमें उम्रदराज व्यक्तियों कि संख्या सबसे ज्यादा है लेकिन ये वायरस कम उम्र के बच्चों में भी पाया गया है।

अगले दो हफ्ते बहुत-बहुत दर्दनाक होने वाले हैं’- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

25 साल के युवक की गोरखपुर में मौत

यूपी के गोरखपुर से एक नया मामला सामने आया है जहां आज कोरोना से संक्रमित हुए 25 साल के एक युवक की मौत हो गई है। दरअसल, ये युवक बीआरडी अस्पताल मेम भर्ती था, और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। KGMU में जांच के दौरान युवक को कोरोना से संक्रमित पाया गया था।

कोरोना पॉजिटिव का शिकार हुआ पुलिसकर्मी

बता दें कि इंदौर में एक पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पराशर ने कहा कि कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने पुलिसकर्मी की पत्नी और बेटी को अस्पताल के अलग अलग वार्ड में रखा है। वहीं पुलिसकर्मी जिस थाने में तैनात था उसे सैनिटाइज कर दिया गया है और संक्रमण के रोकथाम के उपाय किए जा रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं