सोशल मीडिया पर जमकर हुई तेज प्रताप यादव की खिंचाई, वजह जान कर नहीं रोक पाएंगे हसी

0
293

प्रणय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कलियुग में महिला को घर में पीटने वाले महिला दिवस मना रहे हैं।

नई दिल्ली: विश्व महिला दिवस के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे  तेज प्रताप यादव की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हो रही है। तेज प्रताप ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि  आप सभी देशवासियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक बधाई। मैं अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मातृ शक्ति को नमन करता हूं।

बस इतना ही तेज प्रताप का ट्वीट करना था कि सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनको नसीहत देने लगे, और ये नसीहत थी उनकी पत्नी और उनके बीच चल रहे विवाद को लेकर।

दरअसल, ये बात सभी जानते हैं कि तेज प्रताप यादव की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी लेकिन शादी होने के 6 महीने के बाद रिश्तों में दरार आनी शुरु हो गई। जिसके बाद नतीजा ये निकला की पत्‍नी ऐश्‍वर्या पर तलाक लेने के लिए मुकदमा कर दिया। इस बीच मां राबड़ी देवी  पर आरोप लगा कि उन्होंने ऐश्‍वर्या को अपने घर से बाहर निकाल दिया।

तेज के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की। प्रणय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कलियुग में महिला को घर में पीटने वाले महिला दिवस मना रहे हैं। महिलाओं पर अत्याचार करने वाला ज्ञान बघार रहा है। पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आज महिला दिवस की शुभकामना दे रहे हैं जो कि सोभा नहीं देता।

लोगों ने पूछा कि ऐश्वर्या भाभी घर पर हैं? और क्या आप उनका सम्मान करते हैं, बीवी को घर से भगा कर तेज प्रताप नारी शक्ति की बात करते हैं ये बात अच्छी नहीं लगती। फिलहाल तमाम यूजर्स के ट्वीट के बाद अब उम्मीद की जा सकती है कि तेज प्रताप यादव को नारी शक्ति पर उनके ट्वीट का बेहतर जवाब मिल गया होगा।