बीजेपी नेता को पुलिस वाले को गोमूत्र पिलाना पड़ा भारी, हुई जेल

पुलिस ने बीजेपी नेता को किया गिरफ्तार, पुलिस वाले को पिलाया था गोमूत्र

दुनिया पर फैले कोरोना वायरस के इलाज के नाम पर कार्यक्रम आयोजन कराकर गोमूत्र पिलाने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं शिकायत के बाद बीजेपी नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें, कोलकाता में एक होमगार्ड की तबीयत उस वक्त अचानक खराब हो गई जब उसने गोमूत्र पीया। होमगार्ड का कहना था कि जब से उसने गोमूत्र पिया है तब से उल्टी सी महसूस हो रही है। वहीं हालत खराब होने के बाद उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है बीजेपी नेता ने उत्तरी कोलकाता में कोरोना वायरस को लेकर ‘प्रसाद और निवारक दवा’ की तरह लोगों को गोमूत्र पीने के लिए प्रेरित किया था।

कोरोना को तोड़ने में भारत ने हासिल की सफलता

इलाके के कुछ लोगों के साथ एक 34 साल के होमगार्ड को भी गोमूत्र पिलाया था। जिसके बाद उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। वहीं इस मामले पर संज्ञान लेते हुए बीजेपी नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हुगली के पूर्वी तट के पास एक अवैध गो आश्रय में ‘गौमाता’ नाम का स्थानीय बीजेपी सदस्य नेता नारायण चटर्जी ने पूजा कार्यक्रम आयोजित किया था। जिसमें नारायण चटर्जी ने कई लोगों को गोमूत्र पीने के लिए प्ररित किया था। उनका कहना था कि ये गोमूत्र कोरोना वायरस से बचने में मदद पहुंएगा। उनका कहना था, “वायरस से बचने के लिए कोई दवा नहीं है लेकिन गोमूत्र संक्रमण को 100% ठीक कर सकता है. दर्ज शिकायत में सिपाही ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उसे गोमूत्र यह कहकर पिलाया कि ये ‘चरणामृत’ (पवित्र जल) है. और उसे पीने के कुछ घंटों बाद बीमार हो गया था”।

भारत में दूसरे स्टेज में है कोरोना, तीसरे स्टेज पर तेजी से बढ़ेगा मौत का आंकड़ा!

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है, “होमगार्ड का नाम प्रामणिक है. यह घटना सोमवार दोपहर 2.20 बजे की है. जब होमगार्ड प्रामणिक बीके पाल एवेन्यू-निमतला घाट की स्ट्रीट क्रॉसिंग पर काम कर रहा था. तभी उसकी तबियत खराब हो गई. प्रमाणिक के सहयोगियों ने बताया कि उन्हें सोमवार शाम को दो बार उल्टी हो गई, इसलिए उन्हें मंगलवार सुबह अस्पताल ले जाना पड़ा. जहां शाम को इलाज के बाद रिहा कर दिया गया”। बता दें, पुलिस ने बीजेपी नेता चटर्जी के खिलाफ धारा 269 , 278 और 114  भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, भाजपा नेता जेल में है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं