पिज्जा ही नहीं अब डॉमिनोज करेगा राशन की डिलीवरी

डॉमिनोज से मंगवाएं घर बैठे राशन

कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए डॉमिनोज ने भी एक नई पहल की है। दरअसल डॉमिनोज अब ग्राहकों तक राशन की आवश्यक चीजों को पहुंचाने का काम करेगा। बेंगलुरू से शुरू होने वाली इस सेवा को कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और नोएडा में जल्द शुरू किया जाएगा। आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान डोमिनोज कंपनी ने हल्दी, धनिया, मिर्च आदि मसालों के अलावा आशीर्वाद आटे के कॉम्बो पैक की डिलीवरी का फैसला लिया है।

वीडियो के जरिए देशवासियों को पीएम का संदेश- 5 अप्रैल को…

डॉमिनोज ने ITC के साथ की साझेदारी

डॉमिनोज ने Indian multinational conglomerate के साथ साझेदारी करते हुए डॉमिनोज एसेंशियल को शुरू करने का ऐलान किया है। दोनों कंपनियों ने संयुक्त बयान में कहा है कि डॉमिनोज के डिलीवरी सिस्टम को अब लॉक डाउन पीरियड में राशन की आवश्यक चीजों को ग्राहकों तक पहंचाने का काम करेंगे।

क्या होगा राशन के क़ॉम्बो में शामिल चीजें

डॉमिनोज एप के माध्यम से आप घर बैठे धनिया, हल्दी और मिर्ची पाउडर समेत आशीर्वाद आटे का कॉम्बो बैक मंगवा सकते हैं। फिलहाल ये सामान ही आप डॉमिनोज ऐप के माध्यम से मंगवा सकते हैं। हालांकि एक बार सेवा शुरू होने के बाद ग्राहकों की मांग को देखते हुए अन्य जरूरी चीजें भी डिलीवर की जा सकती हैं।

5 अप्रैल को ‘करो’-ना दीवाली, जलाएं दीपक और टॉर्च

कैसे उठाएं डॉमिनोज की नई सेवा का लाभ ?

डॉमिनोज की नई सेवा का लाभ उठाने के लिए आपको डॉमिनोज के अपडेटेड ऐप का उपययोग करना होगा। इस ऐप पर जाकर आपको डॉमिनोज आवश्यक अनुभाग पर क्लिक करना होगा। जिसमें आप राशन का सामान ऑर्डर कर पाएंगे और यहां डिजिटल पेमेंट के माध्यम से आप बिल पेमेंट कर सकते हैं। दोनों कंपनियों के बीच हुई साझेदारी में कहा गया है कि सामान की डिलीवरी के दौरान कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने संबंधी सभी दिशा-निर्देशों का पालन भी किया जाएगा। डिलीवरी की व्यवस्था इस तरह सुनिश्चित की जाएगी जिससे डिलीवरी कर्मचारी के संपर्क में आए बिना ही ग्राहक तक सामान पहुंचाया जा सके।

डॉमिनोज और ITC के बीच पार्टनरशिप का लक्ष्य ?

डॉमिनोज और ITC के बीच इस साझेदारी का बड़ा ही अहम लक्ष्य है। जैसा कि हम सभी जानते हैं डॉमिनोज अपनी फास्ट डिलीवरी के लिए मशहूर है तो वहीं ITC बड़े पैमाने उपभोक्ता सामान बनाने वाली कंपनी है। तो अगर देखा जाए जब इन दो बड़ी कंपनियों ने हाथ मिलाया है तो इसका लक्ष्य भी बिल्कुल स्पष्ट है कि ग्राहकों तक आवश्यक वस्तुओं को तेजी से पहुंचाना। कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान घर की आवश्यक चीजों की जरूरत समय से पूरी नहीं हो पा रही है और ऐसे में डॉमिनोज ने ITC के साथ पार्टनरशिप करके इन दोनों बड़ी कंपनियों ने जनहित में सराहनीय कदम उठाय़ा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं