दिल्ली छोकड़कर जा रहे लोगों से केजरीवाल ने की अपील, कहा- ऐसा करने से बढ़ते सकते हैं कोरोना के मामले

केजरीवाल ने पलायन ना करने की अपील करते हुए कहा कि अगर आप ऐसा करते हैं तो कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी होगी।

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली छोड़ रहे लोगों से सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक अपील की है। उन्होंने शनिवार को प्रेस कॉन्फेंस करते हुए कहा कि वो दिल्ली ना छोड़कर जाएं। इसी के साथ सीएम ने दावा किया कि अगर लोग दिल्ली छोड़कर जाते हैं तो इससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ेगा।

कोरोना के कहर के बीच केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, 4 लाख लोगों को…

सीएम केजरीवाल ने बताया कि उन्होंने अपने विधायकों से लोगों को दिल्ली ना छोड़कर जाने की अपील करने के लिए कहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में सभी के खाने, रहने का इंतजाम है। हमारे पास कम से कम चार लाख लोगों को खिलानी की क्षमता है। दिल्ली सरकार 500 से अधिका स्कूलों और 238 रैन बसेरों में गरीबों को मुफ्त भोजन दे रही है।‘  केजरीवाल ने पलायन ना करने की अपील करते हुए कहा कि अगर आप ऐसा करते हैं तो कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी होगी।

रोजाना 100 मरीजों के इलाज के लिए दिल्ली तैयार, बनाया जा रहा है एक्शन…

बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ने दुनिया भर के लोगों के डरा कर रखा है। भारत में भी कोरोना वयारस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। भारत सरकार ने इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पहले जनता कर्फ्यू की अपील की और उसके बाद देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील की… लेकिन लोगों ने इसे गंभीरता से ना लेते हुए घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया.. जिसके बाद भारत सरकार ने सख्ती दिखाते हुए घरों से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया। पीएम के 21 दिन की लॉकडाउन की घोषणा को सुनते ही यूपी- बिहार के लोग पैदल ही दिल्ली से अपने हॉमटाउन की तरफ चल दिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं