गृहमंत्री और रक्षामंत्री से मिले ज्योतिरादित्य, दोनों ने गले लगाकर कहा welcome सिंधिया..

0
304

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि सिंधिया के पार्टी में आने से मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करने के हमारे संकल्प को बल मिलेगा।’

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के महाराज और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने सिंधिया का पार्टी में स्वागत करते हुए पार्टी की मजबूती और रणनीति पर चर्चा की। साथ ही शिष्टाचार मुलाकात करने के बाद सिंधिया ने राजनाथ सिंह और अमित शाह को धन्यवाद दिया।     

पिछले 48 घंटे में देश की राजनीति ने जिस तरह से करवट ली है शायद ही किसी ने नहीं देखा हो। राजनीति के रंग ने होली में जो अपनी चमक दिखाई उसे सबने देखा। अठारह साल से कांग्रेस के साथ कदम से कदम मिलाके चलने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया अब बीजेपी के हो गए हैं।

बुधवार को बीजेपी ज्वाइन करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमले किए। सिंधिया ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी वो पार्टी नही रही जो कभी हुआ करती थी। उन्होंने कहा कि एक सपना मैने संजोया था जब हमने 2018 में सरकार बनाए थे लेकिन वो सपना आज टूट गया। जब किसानों और गरीबों की अनदेखी की गई। कमलनाथ पर तिव्र हमलावर होते हुए सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में माफिया राज और रेपराज है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिय़ा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। ऐसे में गुरुवार को भोपाल जाने से पहले ज्योतिरादित्य ने बीजेपी के दो बड़ें नेताओं  से दिल्ली में उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

जिसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात हुई। मैंने उनका भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया। सिंधिया के भाजपा में आने से पार्टी और मजबूत होगी। उनके सभी प्रयासों के लिए मैंने शुभेच्छा व्यक्त की है

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘मुझे पूर्ण विश्वास है कि सिंधिया के पार्टी में आने से मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करने के हमारे संकल्प को बल मिलेगा।’ आपको बता दें कि बीजेपी ने सिंधिया को मध्यप्रदेश से राज्यसभा का अपना उम्मीदवार बनाया है।

AB STAR NEWS के  ऐप को डॉउनलोउड  कर सकते. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं