इतंजार खत्म, ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में हुए शामिल

0
233

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिय़ा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है।

नई दिल्ली: दिल्ली से लेकर भोपाल तक सिर्फ एक ही नाम की गूंज सुनाई दे रहा है और वो नाम है ज्योतिरादित्य सिंधिया का। मध्यप्रदेश के महराज अब बीजेपी में शामिल हो गए है। लिहाजा अब कांग्रेस पार्टी और भी कमजोर हो गई है क्योकि पंजे को मजूबती से पकड़ने वाले सिंधिया ने अब कांग्रेस का दामन छोड़ हाथों में बीजेपी का कमल थाम लिया हैं।

कमलनाथ का हाथ छोड़ हाथों में बीजेपी का कमल थामते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरे जिवन में दो दिवस बहुत ही महत्वपूर्ण रही है। पहला 30 सितंबर जब मैने अपने पिता को खोया और दूसरा 10 मार्च जब मैं अपने पिता के 75 वर्षगाठ में नया निर्णय लिया।

कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी वो पार्टी नही रही जो कभी हुआ करती थी। उन्होंने कहा कि एक सपना मैने संजोया था जब हमने 2018 में सरकार बनाए थे लेकिन वो सपना आज टूट गया। जब किसानों और गरीबों की अनदेखी की गई। कमलनाथ पर तिव्र हमलावर होते हुए सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में माफिया राज रेपराज है।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिय़ा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को सदस्यता दिलाते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राजमाता सिंधिया ने जब भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था तो उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। नड्डा ने कहा कि आपके ‘ज्योतिरादित्य’ कद को देखते हुए पार्टी आपको मुख्यधारा में रखेगी और पार्टी आपके समस्त विचारों का स्वागत करेगी।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं