भाई की मौत के बाद बौखलाए कोरोना पॉजिटिव मरीज ने किया डॉक्टर पर हमला

56 वर्षीय एक मरीज कोरोना संक्रमित था और उसकी बीमारी के कारण बुधवार को मृत्यु हो गई थी।

Coronavirus (कोरोना वायरस) से संक्रमित एक मरीज की Hyderabad (हैदराबाद) के Gandhi Hospital (गांधी अस्पताल) में मौत हो गई है। जिसके बाद उसके भाई ने Isolation ward (आइसोलेशन वार्ड) में जमकर हंगामा किया और वहां मौजूद डॉक्टर पर हमला भी कर दिया। बता दें कि यह घटना बुधवार को अस्पताल में घटित हुई है, और हमलावर खुद भी Coronavirus (कोरोना वायरस) से पॉजिटिव है। उसने अपने भाई की मृत्यु के बाद ड्यूटी पर रहने वाले डॉक्टर पर हमला किया।

कोरोना वायरस खुशखबरीः पुराने मरीजों के खून से ठीक हुए नए मरीज

वास्तव में, 56 वर्षीय एक मरीज कोरोना संक्रमित था और उसकी बीमारी के कारण बुधवार को मृत्यु हो गई। उसका भाई भी कोरोना संक्रमण की चपेट में है। दोनों भाइयों को एक ही अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन भाई की मौत के बाद, मरीज ने गुस्से में आकर अपना आपा खो दिया और डॉक्टर के साथ मारपीट करने लगा। फिर उसके बाद मरीज ने अस्पताल की एक खिड़की भी तोड़ डाली। हंगामा की जानकारी मिलने के बाद शहर के पुलिस प्रमुख अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हमले को लेकर अपनी-अपनी नाराजगी जताई है। Telangana (तेलंगाना) के Health Minister Itela Rajendra (स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंद्र) ने भी गांधी अस्पताल में हमले की कड़ी निंदा की है और हमलावर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

जानें, क्या गले में खराश कोरोना वायरस का लक्षण है?

उन्होंने कहा, ”एक ही परिवार के दो लोगों को कोरोना वायरस के कारण भर्ती कराया गया था। एक व्यक्ति की मौत के बाद, रिश्तेदार ने डॉक्टरों की पिटाई शुरू कर दी। किसी भी परिस्थिति में हम ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज नहीं कर सकते। हम हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। अगर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, तो हमें उन्हें बचाने की जरूरत है।“ वहीं कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है, और अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दिए गए है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं