कोरोना का कहर: तमिलनाडु में पहली मौत, देश में मरने वालों का आंकड़ा 11

पीएम मोदी 21 दिनों तक देश को लॉकडाउन रखने की बात कही है। इस बीच तमिलनाडु में वायरस से मौत का नया मामला सामने आया है।

कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। यह वायरस एक के बाद एक लोगों को अपना निशाना बना रहा है। वायरस के इस बढ़ते कहर के बीच इस वायरस से मौत का एक ताजा मामला सामने आया है। बता दें, तमिलनाडु में एक शख्स ने वायरस के वायरस के ने वायरस के वायरस के कहर के बाद अपनी जान गवा दी है। खास बात तो ये है ये शक्स विदेश न तो गया था ही नहीं वहा से वापस आया था। आपको बता दें कि, ये शख्स 23 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित मिला था। जिसके बाद इस शख्स का इलाज राजाजी हॉस्पिटल में जारी था। वहीं अब इस मौत के साथ ही देशभर में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 11 पर पहुंच गया है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, “मदुरैई के रहने वाले एक 54 वर्षीय की बुधवार को मौत हो गई है. पिछले दो दिनों से उसका राजाजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, लेकिन वह ठीक नहीं हो रहा था. उसे डायबिटिज के साथ हाइपरटेंशन था. उसकी तबियत लगातार बिगड़ती जा रही थी और आज सुबह ही उसने दम तोड़ दिया”।

कोरोना संकट: देश में 21 दिन के लॉकडाउन में नियम तोड़ने…

तमिलनाडु में अब तक 18 कंफर्म केस

बता दें इस वायरस से अब तक तमिलनाडु में 18 मामले सामने आए हैं। सामने आये इन मामलों में से एक की मौत और एक ठीक हो चुका है। वहीं, देशभर में अब तक कोरोना के 560 मामले सामने आए हैं। इनमें से 11 की मौत और 46 ठीक हो चुके है।

21 दिन का लॉकडाउन

कोरोना के बढ़ते इस कहर के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन की देशबंदी का एलान कर दिया है। सीधे शब्दों में समझे तो पूरे तीन हफ्ते तक देश में संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। ऑफिस, बाजार, सार्वजनिक परिवहन सबकुछ बंद रहेंगे। pm मोदी प्रधानमंत्री ने साफ कहा है लॉकडाउन कर 21 दिनों तक इस देश में कोई भी अपने घर से बाहर कदम नहीं रखेगा। केवल जीवनरक्षक सेवाएं ही इस बंदी के दौरान जारी रहेंगी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं