लॉकडाउन के बीच सीएम केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में दुकानदारों को ई-पास, अब सीधे कमिश्नर से शिकायत

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानी की आज सुबह एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बताया कि 24 घंटों में दिल्ली में कोई नया केस नहीं आया है।

नई दिल्ली: Coronavirus (कोरोनावायरस) के प्रकोप के बीच एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। पांच मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से घर चले गए हैं। दिल्ली के CMArvindKejriwal (सीएम अरविंद केजरीवाल) ने कहा कि कोरोना के कारण सबसे बड़ी चुनौती यह है कि किसी को भी किसी भी परिस्थिति में अनियंत्रित नहीं होने देना चाहिए।

वहीं इस मामले परसीएम अरविंद केजरीवाल ने सुबह 9 बजकर 59 मिनट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा की, “पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोई नया केस नहीं आया। 5 लोग इलाज करवाकर जा चुके हैं। अभी खुश नहीं होना। अभी सबसे बड़ी चुनौती है किसी भी अवस्था में स्थिति को बेकाबू नहीं होने देना। इसमें आप सबका सहयोग चाहिए।”

Coronavirus: पाकिस्तान में मरीजों की संख्या हुई 900, जून तक 2 करोड़ पहुंच सकता है आंकड़ा!

CMArvindKejriwal(सीएम अरविंद केजरीवाल)ने कहा कि इस चुनौती को आप सभी के सहयोग से ही दूर किया जा सकता है। हालांकि, स्थिति से निपटने के लिए Delhi (दिल्ली) में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम, स्वास्थ्य मंत्री और अन्य वरिष्ठ अधिकारी कोरोना के मामले पर एक बैठक करेंगे। इसके अलावा सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच भी बैठक होगी।

लगभग पूरा देश Coronavirus(कोरोनावायरस)की चपेट में आ चुका है। देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या अब बढ़कर 524 हो गई है। विदेशी नागरिक भी इसमें शामिल हैं। कोरोना से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि COVID-19 में दुनिया भर में 3 लाख 80 हजार से अधिक मरीज हैं और 16,497 लोग मारे गए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं