कोरोना: हरियाणा से आई अच्छी खबर, 5 मरीज हुए स्वस्थ

कोरोना के बढ़ते खौफ के बीच हरियाणा से एक अच्छी खबर सामने आई है। यहां इलाज के बाद 5 मरीज ठीक हुए हैं।

कोरोना वायरस का कहर जितनी तेजी से बढ़ रहा है उतनी ही तेजी से वायरस को लेकर लोगों के दिलों में खौफ बढ़ रहा है। ऐसे में अब उन लोगों ने अपने घर लौटने के लिए पैदल ही निकलना शुरु कर दिया है जो  रोजी-रोटी के लिए शहर आए थे। इस बीच हरियाणा से एक राहत भरी खबर सामने आई है।

बता दें, साइबर सिटी गुरुग्राम में इस वायरस से संक्रमित पांच मरीजों के ठीक होने की खबर है। इनका आइसोलेशन में रखकर इलाज किया गया।  वही इन पांच मरीजों के ठीक होने के बाद अब गुरुग्राम में इस कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या घटकर 5 रह गई है, जिनका इलाज अभी चल रहा है। गौरतलब है कि गुरुग्राम में इस वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10 था।

बिहार: कोरोना के खौफ के बीच चमकी ने दी दस्तक, सामने आया पहला केस

आपको बता दें, हरियाणा में अब तक इस वायरस के दो दर्जन से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं देशभर में कोरोना पीड़ितों की तादाद 900 के पार पहुंच चुकी है। तेजी से बढ़ते इस वायरस के मामलों को देखते हुए मंगलवार 24 अप्रैल को देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस घोषणा के साथ ही रेल, बस और विमान सेवा पूरी तरह बंद है। लोगों से घर में रहने की अपील की गई है। प्रदेश सरकारें भी मजदूरों से घर न जाने की अपील करने के साथ ही मदद का भरोसा दिला रही हैं। इन सबके बावजूद कोरोना का खौफ कहें या फिर लोगों की रोजी-रोटी पर आया संकट, लॉकडाउन के बावजूद लोग अपने गांव, अपने घर के लिए पलायन करने को मजबूर हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं