कोरोना वायरस का कहर, राजस्थान के भीलवाड़ा में सबसे ज्यादा मामले

राजस्थान में रोजाना कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को यह संख्या 54 थी अब यह संख्या बढ़कर 62 पहुंच गई है

Rajasthan (राजस्थान) में कोरोना के सबसे ज्यादा 25 मामले Bhilwara (भीलवाड़ा) जिले से सामने आए हैं। इसके बाद जयपुर का नंबर आता है, जहां अब तक 10 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा, जोधपूर और झुंझुनू में 7, चूरू में 4, अजमेर में 4, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में दो-दो, जबकि पाली और सीकर में एक-एक मामले दर्ज किए गए हैं।

दिल्ली-नोएडा में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, अब घर से बाहर…

राजस्थान में कोरोना के मामले और बढ़ सकते हैं क्योंकि कई जांच के रिपोर्ट आने बाकी है। राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री Raghu Sharma (रघु शर्मा) के अनुसार, ‘साठ पॉजिटिव मामले दस जिलों से आए हैं। इन दस जिलों से 2990 नमूने लिए गए। इसमें से 60 पॉजिटिव पाए गए और 2715 नेगेटिव पाए गए। हालांकि, 215 रिपोर्ट अभी भी आने बाकि हैं। इन दस जिलों के अलावा, राज्य भर से नमूने आ रहे हैं। जिनकी संख्या 4450 है। उनमें  से 391 नेगेटिव आ गए हैं और कुल 4079 अभी भी बाकी हैं’।

कोरोना वायरस से अब तक 110 संक्रमित मरीज हुए ठीक, जाने…

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक के बाद एक हुए कई मामलों को लेकर पूरे देश में सनसनी फैल गई थी। लोग समुदाय के फैलने का डर रखने लगे थे। लेकिन राजस्थान सरकार का दावा है कि भीलवाड़ा में बहुत प्रयास के बाद, कोरोना को महामारी की तरह फैलने से रोक दिया गया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं