CAA: अलीगढ़ में हिंसा के दौरान गोली लगने से घायल हुए तारिक की मौत

तारिक को 11 मार्च से चिकित्सकों ने वेंटिलेटर पर रखा था। उपचार के दौरान तारिक ने दम तोड़ दिया। तारिक की मौत की खबर के बाद  बाबरी मंडी में हाईअलर्ट कर दिया गया।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 23 फरवरी को अलीगढ़ के उपरकोट और बाबरी मंडी में बवाल हुआ। जिसमें तारिक नाम के एक युवक को गोली लग गई। गोली लगने से घायल तारिक का 23 फरवरी से अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन तारिक जिंदगी और मौत की जंग हार गया।

बताया जा रहा है कि तारिक को 11 मार्च से चिकित्सकों ने वेंटिलेटर पर रखा था। उपचार के दौरान तारिक ने दम तोड़ दिया। तारिक की मौत की खबर के बाद  बाबरी मंडी में हाईअलर्ट कर दिया गया। सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई। इस के साथ पुलिस प्रशासन ने पैदल मार्च करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। हिंसा मामले में पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

बता दें, सीएए के खिलाफ उपरकोट में चल रहे धरने को हटाने के दौरान हिंसा हो गई। पुलिस ने उपद्रवियों को भगाया तो बाबरी मंडी में दो पक्षों में जमकर हिंसा हुई, लाठी-डंडे और गोलियां चली। जिसमें कई लोग घायल हो चुके थे। इसी दौरान तारिक को भी गोली लगी थी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तारिक की मौत की खबर सुनते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में फौर्स तैनात कर दी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं