लड़की के पेट से मिला बालों का बंडल, फिर जानिए क्या हुआ

0
69

जिस पेट में पूड़ी जाती हो, जिस पेट में रोटी जाती हो, भला उसी पेट में आपके सर के बाल जाने लगे तो आपको कैसा लगेगा

नई दिल्ली: यपी के फर्रुखाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां जरा गौर करिए कि जिस पेट में पूड़ी जाती हो, जिस पेट में रोटी जाती हो, भला उसी पेट में आपके सर के बाल जाने लगे तो आपको कैसा लगेगा! बिल्कुल चौकिए मत आप जो समझ रहे हैं वो एकदम सही समझ रहे हैं।

दरअसल, मामला फर्रुखाबाद के कोतवाली कायमगंज का है जहां एक महज दस साल की लड़की ऐसी गलती करती चली गई, जो आज लोगों के लिए आश्चर्यजनक और भयभीत करने के बराबर है। जरा कल्पना कीजिए कि एक महज दस साल की लड़की अपने सर का बाल खाना शुरु करती है और वो 5 साल तक लगातार बाल खाती रहती है और कोई ध्यान बी नहीं देता है।    

पांच साल बाद जब पेट में दर्द होता है तो लड़की चिल्लाती है। जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल में लेकर जाते हैं। जहां डाक्टर उसको देख कर दवा देते हैं,लेकिन दवा से भी वो ठीक नहीं होती। जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर फिर एक बार अस्पताल की ओर रुख करते हैं।

जहां डॉक्टर इस बार अल्ट्रासाउंड करते है और फिर जो रिपोर्ट सामने आती उस रिपोर्ट को देख डॉक्टर और परिजन चकरा जाते हैं।  रिपोर्ट में लड़की के पेट के अंदर बालों का बंडल दिखाई देता है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम कमर कसते हुए लड़की को ऑपरेशन थियेटर में लेकर जाते हैं। जहां डॉकटरों की टीम लड़की की सर्जरी करती है। सर्जरी के बाद लड़की के पेट से दो किलों का बालों का गुच्छा  निकालते हैं। अब आप जरा सोचिए और शरीर के ढ़ांचागत स्थिति पर गौर करिए कि जिस पेट में महज एक कंकड़ जाने समस्या हो जाती है अगर उसी पेट में बालों का बंडल मिल जाए तो क्या हो सकता है। फिलहाल अब लड़की खतरों से बाहर है।