कोरोना वायरस का कहर जारी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ASI भी कोरोना पॉजिटिव

0
49

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ASI भी कोरोना पॉजिटीव पाया गया है। जिसके बाद पुलिस उनसे संपर्क में आए सभी लोगों की तलाश में जुट गई हैं।

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। भारत में भी कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना वायरस के इस बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। देश की राजधानी दिल्ली में तबलीगी जमात मामले के बाद से कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ASI भी कोरोना पॉजिटीव पाया गया है। जिसके बाद पुलिस उनसे संपर्क में आए सभी लोगों की तलाश में जुट गई हैं।

कोरोना संकट के बीच योद्धा बने पुलिसकर्मी, 50 लाख का बीमा करवाएगी योगी सरकार

ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने बुखार की शिकायत आने के बाद अपनी जांच करवाई तो टेस्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद से एहतियात के तौर पर एएसआई को एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनके परिवार को क्वारनटीन किया गया है। साथ ही उनसे संपर्क में आए अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जाए।

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 576 के पार जा चुकी है। ऐसे में इन हालातों पर काबू पाने के लिए दिल्ली सरकार लगातार कोशिश कर रही हैँ। जिसके लिए केजरीवाल सरकार ने 5T  प्लान तैयार किया है। जिस पर अब काम भी शुरु हो चुका है। इस प्लान के मुताबिक दिल्ली सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों के टेस्ट करवाएगी। जिसके तहत रोजाना 1 हजार लोगों का टेस्ट किया जाएगा। इसके अलावा कोरोना संक्रमित मरीजों को ट्रेस किया जाएगा और उनकी ट्रीटमेंट भी की जाएगी। वहीं वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों की ट्रैंकिग और मॉनिटरिंग भी की जाएगी।

AB STAR NEWS के  ऐप को डॉउनलोउड  कर सकते. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं