अगर नवरात्रि में दिखाई ये चीजें तो समझ जाइए दूर होने वाली हैं, सभी समस्याएं

नवरात्रि के 9 दिनों में माता भक्तों की पूजा से प्रसन्न होकर क्या संकेत देती हैं। जिसे उसका भाग्य चमक जाता हैं।

25 मार्च से माता रानी के नवरात्रि प्रांरभ हो चुकी हैं। माता के नौ दिन मां के 9 स्वरूपों की आराधना की जाती है। तो वहीं प्रतिपदा तिथि पर कलश स्थापना के साथ ही नवरात्रि आरंभ हो जाती है। नौ दिन भक्त माता रानी की पूरे विधि-विधान से पूजा करते हैं। मान्यता हैं कि अगर माता रानी खुश हो जाती हैं। तो भक्त की सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। तो आज हम बात करने जा रहे है कुछ ऐसी चीजों की अगर वो भक्तों को नवरात्रि के समय दिख जाए तो उसकी सारी समस्याएं दूर हो जाएगी।

माता रानी के नवरात्रों से जौ का क्या है, खास तालुक

अगर आपको माता रानी आपको कुछ ऐसे संकेत देती हैं जिससे यह जाना जा सकता है कि माता की कृपा आप के ऊपर हुई है या नहीं। आइए जानते हैं नवरात्रि के 9 दिनों में माता भक्तों की पूजा से प्रसन्न होकर क्या संकेत देती हैं। जिसे उसका भाग्य चमक जाता हैं।

  • नारियल और फिर कमल का फूल-

अगर आपको नवरात्रि के शुभ अवसर पर सुबह के समय आपको नारियल या शाम के समय कमल का फूल दिखाई दे दुर्गा की विशेष कृपा होनी वाली है।

नवरात्र के पहले दिन दुनिया के लिए खुशखबरी, अमेरिका में तैयार हुआ कोरोना वायरस…

  • सपने में मां लक्ष्मी जी के दर्शन-

अगर आपको नवरात्रि के दिनों में सपने में आपको मां लक्ष्मी जी दर्शन हो जाए तो दें तो ये समझ लें कि आपको धन की प्राप्ति होगी।

  • सोलह श्रृंगार में कोई महिला-

अगर नवरात्रि में आपको रास्ते में कहीं भी जाते हुए सोलह श्रृंगार में कोई महिला दिखाई दे तो यह एक अच्छा संकेत है इसका अर्थ होता है कि आपकी सारी परेशानियों खत्म होने वाली है। और आने वाले दिनों में आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी।

  • मंदिर से निकलते ही गाय के दर्शन होना-

अगर नवरात्रि के दिनों में आपको मंदिर से निकलते ही गाय के दर्शन हो जाए तो ये एक शुभ संकेतत है कि जल्दी ही आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होनी वाली है। माता रानी की कृपा होनो वाली हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं