चीन के बाद अब भारत में भी कोरोना वायरस से मचा हाहाकार

0
22

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना वायरस के दो नये मामले लद्दाख और तमिलनाडु से भी सामने आए हैं।

चीन के बाद अब कोरोना वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पांव पसार रहा है। चीन के अलावा इटली में जहां कोरोना वायरस ने तांडव मचाया हुआ है। तो वहीं अब कोरोना वायरस ने भारत में भी भय का माहौल पैदा कर दिया है। भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना वायरस के दो नये मामले लद्दाख और तमिलनाडु से भी सामने आए हैं। इसके अलावा केरल में भी 5 मरीजों का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। जिसके बाद देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब बढ़कर 39 हो गई है। पूरे देश में कोरोना वायरस का डर लोगों को सता रहा है। राजधानी दिल्ली में एक कोरोना से संक्रमित व्यक्ति पाया गया है।

Tech company पर भी Coronavirus का कहर

जिसकी वजह से उसके 6 करीबी लोग भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। दिल्ली के अलावा राजधानी से सट्टे गुरुग्राम और गाजियाबाद में भी कोरोना वायरस का एक-एक मामला सामने आया है। कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे है। आलम ये है कि पिछले 24 घंटों में ही कोरोना के 8 नए मामले सामने आ चुके हैं। जिसके चलते लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। देश में अब तक कोरोना के कुल 39 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 3 मरीजों को ठीक भी किया जा चुका है। इसके अलावा बाकि बचे 36 मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है। कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अबतक 90 हजार से ज्यादा लोगों को संक्रमित कर चुका है। जिनमें से 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं