महाराष्ट्र में 6 दिन का बच्चा कोरोना संक्रमित, 5 नई मौतों

महाराष्ट्र में 33 नए मामले कोरोना वायरस से सक्रमित मामले सामने आए है, जिसमें छह दिन का एक नवजात भी शामिल है।

Coronavirus (कोरोना वायरस) का कहर पूरी दुनिया में अपना पांव पसारता जा रहा है। Maharashtra (महाराष्ट्र) में बुधवार को 33 नए मामले कोरोना वायरस से सक्रमित मामले सामने आए है, जिसमें छह दिन का एक नवजात भी शामिल है। उनकी 26 वर्षीय मां और एक नर्स भी कोरोना की शिकार हुई हैं। इस महामारी से पीड़ित लोगों की संख्या राज्य में बढ़कर 335 हो गई है। 5 नई मौतों के साथ यहां मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 16 हो गई है।

कोरोना योद्धाओं के लिए सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, 1 करोड़…

बच्चे के पिता वी. सिंह ने समाचार एजेंसी को बताया है कि शिशु का जन्म 26 मार्च की रात चेंबूर के एक अस्पताल में हुआ था, जहां बाद में इलाज कराए गए एक मरीज का कोरोना संक्रमित पाया गया था और उसका इलाज किया जा रहा था। सिंह ने कहा, “हमें तुरंत अस्पताल छोड़ने के लिए कहा गया, और डॉक्टरों ने हमारी देखभाल करने से इनकार कर दिया। मेरी पत्नी और मेरे बच्चे की रिपोर्ट लगभग आधी रात को सकारात्मक आई। तब से हम कस्तूरबा अस्पताल में हैं।”

कोरोना से जंग में बीएस येदियुरप्पा देंगे अपना एक साल का वेतन

उन्होंने सरकार, PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी), राज्य के Cm Uddhav Thackeray (सीएम उद्धव ठाकरे) और स्वास्थ्य मंत्री Rajesh Tope (राजेश टोपे) से अपने बच्चे और पत्नी का उचित इलाज कराने का आग्रह किया है। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि बुधवार को राज्य में कोरोना वायरस के कारण 5 मौतों के बाद, राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या अब तक 16 हो गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं