दिल्ली समेत करीब 10 से ज्यादा राज्यों में सरकार ने 31 मार्च तक लॉकडाउन का आदेश दिया।

महाराष्ट्र में पॉजिटिव मरीजों की संख्या कल रात 67 थी वो अब बढ़कर 89 हो गई है। वहीं तेलंगाना में कोरोना के 30 मरीज सामने आए हैं। पंजाब में यह संख्या 21 हो गई है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 433 हो गई है। वहीं इस जानलेवा वायरस से देश में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली समेत करीब 10 से ज्यादा राज्यों में सरकार ने 31 मार्च तक लॉकडाउन का आदेश दिया। इसी के साथ यूपी के 16 जिलों में 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है।

भारत के करीब 23 राज्यों में कोरोना वायरस पहुंच चुका है। जिसके चलते कई राज्यों में लॉकडाउन किया गया है। जहां महाराष्ट्र में पॉजिटिव मरीजों की संख्या कल रात 67 थी वो अब बढ़कर 89 हो गई है। वहीं तेलंगाना में कोरोना के 30 मरीज सामने आए हैं। पंजाब में यह संख्या 21 हो गई है। धीरे-धीरे यह संख्या बढ़ती जा रही है।

शाम होते ही लोगों ने बजाई ताली-थाली, क्या आपने …

सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से ले रही है, लेकिन लोग लापरवाह बने हुए हैं। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सरकार ने 31 मार्च तक लॉकडाउन करने का आदेश दिया। वाबजूद इसके लोग लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यूपी के कानपुर में लोगों की भीड़ सब्जी मंडी में उमड़ी तो वहीं बिहरा के पटना में लोगों नें भारी संख्या में बसों पर बैठकर यात्रा की। रविवार को भी जनता कर्फ्यू में शाम 5 बजे तक ठीक चला, लेकिन इसके बाद लोग भारी संख्या में सड़कों पर आ गए। जबकि पीएम मोदी ने रात 9 बजे तक घर में रहने की अपील की थी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं