‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर ये क्या बोल गई पूजा बेदी पीएम मोदी से पूछ लिया यह सवाल

0
24

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक सवाल भी पूछ डाला है।

पीएम मोदी ने गुरुवार को कोरोना वायरस Coronavirus (कोरोना वायरस) को लेकर देश को संबोधित किया और उन्होंने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ के लिए देश की जनता से अपील की। यह सब कहने के बाद, Sanjay Dutt (संजय दत्त), Shahrukh Khan (शाहरुख खान) जैसे सितारों ने ट्वीट के माध्यम से प्रतिक्रिया दी। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री Pooja Bedi (पूजा बेदी) भी इस सूची में शामिल हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में PM Narendra Modi (पीएम मोदी) के संबोधन के बारे में भी ट्वीट किया और अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सभी को आश्चर्यचकित कर देगा।

बेटी की पहली फिल्म देखकर भावुक हुई पूजा बेदी, शेयर की तस्वीरें

Pooja Bedi (पूजा बेदी) ने ट्वीट में लिखा है- “भारत को (थाली बजाने के बीच) यह पता लगाने की जरूरत है कि कोरोनावायरस के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयार किया जाए. Nirmala Sitharaman (निर्मला सीतारमण) समाधान के साथ आओ. लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं?”

दरअसल, इससे पहले भी Pooja Bedi (पूजा बेदी) ने ट्वीट में लिखा था कि “प्रिय PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी), आपके राष्ट्र के नाम बेहतरीन संबोधन के लिए शुक्रिया, जिसमें आपने भारत को Coronavirus (कोरोना वायरस) के कहर से बचाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप कह रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?” इस तरह ट्वीट कर पूजा बेदी ने पीएम मोदी से सवाल किया है।

आपको ज्ञात होगा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम कहा: “22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा.” उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए.” वहीं पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू वाली अपील पर फिल्मी सितारें मे दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त की है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं