युवराज सिंह ने कोरोना वायरस से लडाई में 50 लाख रुपये किए दान

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि मैं प्रधानमंत्री केयर फंड में 50 लाख रुपये देने का वादा करता हूं। इसी के साथ उन्होंने सभी से योगदान करने की अपील की।

भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस से जंग में मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। कोरोना वायरस को हराने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी दूसरे खिलाड़ियों की तरह मदद करने का फैसला किया। उन्होंने 50 लाख रुपये की सहायता करने का ऐलान किया है। इसी के साथ युवराज ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

पैडी अपटन का बड़ा बयान, आईपीएल ना हुआ तो कई क्रिकेटर…

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि मैं प्रधानमंत्री केयर फंड में 50 लाख रुपये देने का वादा करता हूं। इसी के साथ उन्होंने सभी से योगदान करने की अपील की। उनका कहना है कि जब हम एकजूट होते हैं तो मजबूत रहते हैं। युवराज सिंह ने पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि इस मुश्किल के वक्त में पुलिसकर्मियों की तरफ से किए मानवता भरे काम को देखकर खुशी मिलती है। मौजूदा हालात में अपना खाना साझा करना और दयालुता देखकर इनके लिए सम्मान की भावना उत्पन्न होती है।

B’day Special: टीम इंडिया का वो धाकड़ बल्लेबाज जिसने अच्छे-अच्छे गेंदबाजों…

बता दें, दुनिया भर में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। जहां संक्रमित लोगों की संख्या 12,80,046 तक पहुंच चुकी है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 69,789 के पार पहुंच गया है। भारत में भी यह संख्या लगातार बढ़ रही है। देश में कोरोना वायरस के 4 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 109 लोगों की मौत हो चुकी है। दुनिया में कोरोना वायरस की शुरूआत चीन के वुहान शहर से हुई है। पिछले साल दिसंबर में यहां कोरोना के मामलों आने शुरू हुए थे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है