कोरोना इफेक्ट: पहलवान दिव्या काकरान कोच के घर के पास रहकर कर रही हैं प्रैक्टिस

टोक्यों ओलंपिक को भी एक साल के लिए कोरोना वायरस के चलते टाल दिया गया। लेकिन फिर भी दिव्या इसकी तैयारियों में लगी हैं।

ओलंपिक में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। जिससे वो अपने देश का नाम रोशन कर सके। भारतीय पहलवान दिव्या काकरान का भी कुछ ऐसा ही सपना है। वो भी अपने देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतना चाहती हैं, दिव्या देश के लिए गोल्ड लाना चाहती हैं। लेकिन इन दिनों दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने सभी खेलों पर लगाम लगा दी है।

Corona: इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी…

टोक्यों ओलंपिक को भी एक साल के लिए कोरोना वायरस के चलते टाल दिया गया। लेकिन फिर भी दिव्या इसकी तैयारियों में लगी हैं। वो उस भारतीय टीम का हिस्सा हैं जिसे अगले ओलिंपिक्स क्वॉलिफाइंग टूर्नामेंट में देश का प्रतिनिधित्व करना है। कोरोना वायरस धीरे-धीरे भारत में फैलता गया। इससे पहले दिव्या काकरान ने इसके खतरे को भांपते हुए पहले ही अपने कोच के घर के पास रहना शुरू कर दिया। जिससे उनकी प्रैक्टिस पर कोई असर ना पड़े।

B’day Special: इंग्लैंड का वो ‘सिक्सर किंग’ जिसने 500 छक्के जड़कर…

दिव्या ने बताया कि जब कोरोना वायरस का प्रकोप देश में ज्यादा नहीं था तब मैं अपने भाई के साथ रूसी कोच ब्लामिदिर के घर के बगल में मॉडल टाउन में शिफ्ट हो गई। क्योंकि मुझे पता था कि जिस देश में भी कोरोना वायरस का असर ज्यादा हुआ है वहां लॉकडाउन किया गया है। जिस वजह से मैं देश में लॉकडाउन होने से चार या पांच दिन पहले मैं यहां आ गई थी।

स्टार फुटबॉलर निक किर्गियोस ने जरूरदमंद लोगों को खाना खिलाने का…

भले ही दिव्या कोच के घर के पास रह रही हो लेकिन वो अभी भी पूरी तरह से प्रैक्टिस नहीं कर पा रही हैं। दिव्या ने बताया कि मैं कोच की देखरेख में केवल चिनअप्स, दंड और उठक-बैठक वगैरह ही कर पा रही हूं। लेकिन फिलहाल मैट प्रैक्टिस बंद है। दिव्या ने इसी के साथ लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

फ्रांस में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद फुटबॉल क्लब…

बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। यहां तेजी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। संक्रमित लोगों की संख्या जहां 5 हजार के पार पहुंच चुकी है तो वहीं मरने वालों की आंकड़ा 150 के करीब पहुंच चुका है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है