Coronavirus: WWE का सबसे बड़ा इवेंट WrestleMania इस बार बिना दर्शकों के होगा

कोरोना का असर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सबसे बड़े इवेंट WrestleMania पर पड़ा है। इस बार रेसलमेनिया कोरोना वायरस के चलते बिना दर्शकों के होगा।

लोगों की सेहत बिगाड़ने के साथ-साथ कोरोना अर्थव्यवस्था को भी खराब कर रह रहा है। कोरोना वायरस ने हर खेल को प्रभावित किया हुआ है। चाहे वो क्रिकेट हो या फिर हॉकी और फुटबॉल। दुनिया भर में खेलों के बड़े बड़े इवेंट्स को इस खतरनाक वायरस की वजह से या तो रद्द किया जा रहा है या फिर स्थगित।

करीना कपूर और द ग्रेट खली को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

दुनिया भर में खेलों के कई बड़े टूर्नामेंट को नजर लगाने के बाद अब कोरोना का असर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सबसे बड़े इवेंट WrestleMania पर पड़ा है। इस बार रेसलमेनिया कोरोना वायरस के चलते बिना दर्शकों के होगा। इससे पहले इस बात पर चर्चा हो रही थी। WWE के इस बड़े इवेंट को रद्द भी किया जा सकता है। लेकिन अब इसे बिना दर्शकों के कराने के फैसला किया गया है। WWE ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में इस बात की जानकारी दी है कि रेसलमेनिया का आयोजन ओरलैंडो, फ्लोरिडा में होगा और टैंपा बे में होने वाले सभी इवेंट्स को रद्द कर दिया गया है।

बता दें, कोरोना वायरस धीरे-धीरे खेलों पर असर डाल रहा है। इसकी वजह से कई खेल प्रभावित हो चुके हैं। दुनियाभर में WWE को चाहने वालों की संख्या काफी है। लोग रेसलमेनिया देखने के लिए अमेरिका की यात्रा करते हैं। लेकिन जब अबकी बार ये बिना दर्शकों के होने जा रहा है तो फैंस इससे काफी मायूस हैं। WrestleMania का आयोजन 5 अप्रैल से होगा। इसमें जॉन सीना से लेकर अंडरटेकर तक नजर आयेंगे। इसी के साथ ही रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं