Corona Virus  : क्रिकेट फैंस के लिए बुरी ख़बर, रद्द हुई World Road Safety Series

0
18

अब कोरोना वायरस का असर इंडिया में खेली जा रही World Road Safety Series पर भी पड़ गया है। जिसके चलते इस सीरीज को रद्द कर दिया गया है।

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे के चलते पूरी दुनिया में डर का माहौल पैदा हो गया है। जिसके चलते पूरी दुनियाभर में एक जगह पर ज्यादा लोगों के इक्टठे होने पर पाबंदी लगाई जा रही है। इसके अलावा सेमिनार और कई तरह के प्रोग्राम पर भी पाबंदी लगाई जा रही है। अब कोरोना वायरस का असर इंडिया में खेली जा रही World Road Safety Series पर भी पड़ गया है। जिसके चलते इस सीरीज को रद्द कर दिया गया है। सीरीज के बाकी बचे मैच नहीं खेले जाएंगे। कोरोना वायरस के खतरे को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट को कुछ समय के लिए स्थगित किया गया है।

IND VS SA : कोरोना वायरस का डर, बिना दर्शकों के होंगे सीरीज के दोनों मैच

इससे पहले टूर्नामेंट के आयोजकों ने सभी सीरीज के बाकी बचे मैचों को पूणे से नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शिफ्ट कर दिया था और स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर भी रोक लगा दी थी। लेकिन अब देश में कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे को देखते हुए सीरीज को कुछ समय के लिए सीरीज के बाकी बचे मैचों को स्थगित कर दिया है। लेकिन स्वास्थय मंत्रालय के निर्देशों के बाद अब आयोजकों ने World Road Safety Series के बाकि बचे 7 मैचों को नए कार्यक्रम के तहत कराने का फैसला लिया है।

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने इस कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करना दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही इसे सही फैसला करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कोरोना वायरस का जल्द ही खात्मा होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस सीरीज में अपने पुराने साथियों के साथ खेलकर अच्छा लगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं