जब क्रिकेट के भागवान ने बल्ला लेकर मैदान में रखा कदम तो फैंस ने कुछ इस अंदाज में किया स्वागत

0
40

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में सड़क सुरक्षा को लेकर एक जागरूकता मैच का आयोजन किया गया। जिसमें सचिन तेंदुलकर जब मैदान में खेलने के लिए उतरे तो उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर बल्ला लेकर मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में उतरे। जिसके बाद एक बार फिर स्टेडियम में सचिन सचिन का शोर सुनाई दिया। सचिन के अलावा क्रिकेट मैदान में कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आए। जिसमें ब्रायन लारा, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह शामिल हैं।

पाक के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम ने सचिन तेंदुलकर की तारीफ की

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में सड़क सुरक्षा को लेकर एक जागरूकता मैच का आयोजन किया गया। जिसमें सचिन तेंदुलकर जब मैदान में खेलने के लिए उतरे तो उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए। ठीक उसी तरह सचिन सचिन का शोर स्टेडियम में गूंजने लगा जब वो पहले बल्ला लेकर मैदान में खेलने उतरते थे। संन्यास लेने के बाद सचिन ने पहली बार वानखेडे स्टेडियम में क्रिकेट खेला। इस पल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरस हो रही है।

https://www.instagram.com/p/B9cJHG9lB5D/?utm_source=ig_web_copy_link

सचिन तेंदुलकर ने हिमा दास को कहा कुछ ऐसा जो जीत लेगा आपका दिल

सचिन और सहवाग की ये जोड़ी करीब 9 साल बाद मैदान में उतरी। जब दोनों दिग्गज बल्लेबाज एक साथ मैदान में थे तो इस पल ने फैंस को भावुक कर दिया। आखिरी बाद 2011 में सचिन और सहवाग एक साथ खेलने मैदान में उतरे थे।

यह मैच भारत और वेस्टइंडिज लेजेंड्स के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडिज ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 150 रन बनाए। जिसके जवाब में 18.2 ओवर में 3 विकेट खोकर इंडिया लेजेंड्स ने मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में सचिन ने जहां बेहतरीन पारी खेलते हुए 38 रन बनाए तो वहीं सहवाग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 74 रनों की पारी खेली। वहीं युवराज सिंह ने 10 रनों की योगदान दिया

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं