टॉम मूडी ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टी-20 का सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूड़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल-जवाब का सत्र शुरू किया। जिसमें उनसे क्रिकेट प्रशंसकों ने कई सवाल किए।

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है। वहीं दूसरी तरफ इसके फैलाव को रोकने के लिए कई देशों ने लॉकडाउन किया है। ऐसे में लोग घरों में कैद हैं और कोरोना वायरस से जीतने की कोशिश कर रहे हैं। कई देशों में कोरोना के चलते लॉकडाउन होने की वजह से क्रिकेटर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़े हैं और उनसे बातचीत कर सवालों का जवाब दे रहे हैं।

कोरोना का कहर जारी, रोहित शर्मा ने बढ़ाया मदद का हाथ…

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूड़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल-जवाब का सत्र शुरू किया। जिसमें उनसे क्रिकेट प्रशंसकों ने कई सवाल किए। जब टॉम मूडी से टी-20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बार में पूछा गया तो उन्होंने लिखा, थोड़ा मुश्किल है यह बताना लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा। उनका कहना है कि भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा है, लेकिन इनमें शुभमन गिल को असाधारण खिलाड़ी हैं। उनके पसंदीदा भारतीय फिल्डर रवींद्र जडेजा हैं। वहीं उनसे जब पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया। आईपीएल में कई टीमों मूडी कई बार कोचिंग दे चुके हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को पसंदीदा टीम बताया और कप्तानों में महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया।

सट्टेबाजों पर बरसे जावेद मियांदाद, बोले- फांसी पर चढ़ा देना चाहिए

बता दें, टॉम मूडी ने सोशल मीडिया पर #AskTomsession के हैशटैग से सवाल-जवाव का सत्र शुरू किया था। जिसमें क्रिकेट प्रेमियों ने टॉम से कई तरह के सवाल किए और टॉम मूडी ने उनके सवालों के जवाब दिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं