Corona Virus के चलते खाली स्टेडियम में होंगे Road Safety World Series के बाकी बचे मैच

0
102

सभी देशों के दिग्गज खिलाड़ियों के बीच खेली जा रही इस सीरीज के बाकि बचे मैच अब पूणे की जगह नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ही खेले जाएंगे।

भारत में खेली जा रही Road Safety World Series को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा था। ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ियों को देखने के लिए दर्शक लगातार स्टेडियम में पहुंच रहे थे। ये ऐसा पहला मौका था जब क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज सन्यास लेने के बाद मैदान में खेलते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन इस सीरीज पर भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिला। देश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते अब सीरीज के बाकि बचे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में होंगे।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में होंगे सीरीज के बाकि बचे मैच

सभी देशों के दिग्गज खिलाड़ियों के बीच खेली जा रही इस सीरीज के बाकि बचे मैच अब पूणे की जगह नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। 14 से 20 मार्च तक सीरीज के दूसरे चरण के मैच पूणे में खेले जाने थे। लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अब ये सभी मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ही खेले जाएंगे।

बीते दिनों महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आए हैं। जिसके चलते ये फैसला लिया गया है। Road Safety World Series के आयोजकों ने बुधवार को बयान जारी करते हुए कहा कि ‘देश में मौजूदा स्वास्थ्य आपातकाल को देखते हुए रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के सभी हितधारकों ने फैसला किया है कि रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के बाकी बचे सभी मैच 13 मार्च से डीवाई पाटिल स्टेडियम में दर्शकों की गैरमौजूदगी में होंगे।’

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं