कोरोना संकट के बीच सुरेश रैना ने दान किए 52 लाख रुपये

0
15

सुरेश रैना ने जहां 31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में तो वहीं 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है।

कोरोना वायरस से जंग में कई बड़े बिजनेसमैन, खिलाड़ी, सुपरस्टार उतर पड़े हैं। जिन्होंने आगे बढ़कर मदद का हाथ बढ़ाया है। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी कोरोना वायरस से लड़ाई में अपना योगदान दिया है। उन्होंने 52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है।

सुरेश रैना ने जहां 31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में तो वहीं 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। रैना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए अपील की है। उन्होंने कहा, यह मुश्किल की घड़ी है। इस वक्त हमें कोरोना वायरस को हराने में अपना योगदान देना चाहिए। मैं कोरोना से जंग में 52 लाख रुपये देने की घोषणा करता हूं। कृपया आप भी अपनी तरफ से योगदान करें। जय हिंद.

Coronavirus: दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने दिए…

बता दें, इससे पहले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, गौतम गंभीर, पीवी सिंधु जैसे भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए दान कर चुके हैं। सचिन ने 50 लाख रुपये की राशि दी है तो वहीं सौरव गांगुली ने भी 50 लाख रुपये के चावल देना की बात कही। गौतम गंभीर ने भी 50 लाख रुपये का योगदान दिया है। पीवी सिंधु ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना को 5-5 लाख रुपये की राशि दान में दी है। भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां मरने वालों की संख्या 26 हो गई है तो संक्रमित लोगों का आंकड़ा एक हजार के पार पहुंच चुका है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं