कोरोना संकट: सुनील गावस्कर ने भी आगे आकर 59 लाख रुपये की राशि की दान

0
48

सुनील गावस्कर ने कोरोना वायरस से लड़ाई में 59 लाख रुपये का योगदान दिया है। उन्होंने 35 लाख रुपये पीएम केयर फंड में और 24 लाख रुपये महाराष्ट्र कोष में दिए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी कोरोना वायरस से जंग में मदद के लिए आगे आये हैं। उन्होंने पीएम केयर फंड में 59 लाख रुपये दान देने का फैसला किया है। इसी के साथ चेतेश्वर पुजारा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। गावस्कर ने खुद इस बात की जानकारी नहीं दी कि उन्होंने पीएम केयर फंड में अपना योगदान दिया है।

सौरव गांगुली ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की…

सुनील गावस्कर के इस सराहनीय कदम का पता मुंबई के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार के ट्विट के बाद चला है। मजूमदार ने ट्विटर पर लिखा कि अभी सुना है सुनील गावस्कर ने कोरोना वायरस से लड़ाई में 59 लाख रुपये का योगदान दिया है। उन्होंने 35 लाख रुपये पीएम केयर फंड में और 24 लाख रुपये महाराष्ट्र कोष में दिए हैं। अमोल मजूमदार ने इसे सराहनीय कार्य बताया है।

Corona: द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार ब्रिटिश ओपन गोल्फ…

वहीं चेतेश्वर पुजारा ने कितने रुपये की मदद की है इसका खुलासा नहीं किया है। पुजारा ने सबसे पहले उन चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों की तारीफ की है जो संकट के इस वक्त में निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं। पुजारा का कहना है कि मैं और मेरे परिवार ने अपनी तरफ से पीएम केयर फंड और गुजरात के मुख्यमंत्री राहत कोष में थोड़ा योगदान दिया है। पुजारा ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितनी राशि दान में दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है