सौरव गांगुली ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

0
53

ब्रिटेन के पीएम की तबियत बिगड़ने की खबर के बाद हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोरिस जॉनसन के ठीक होने की दुआ की है।

कोरोना वायरस हर इंसान को अपनी चपेट में ले रहा है। चाहे वो अमीर हो या गरीब, इस वायरस की मार हर कोई झेल रहा है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को कोविड-19 ने अपने कब्जे में ले रखा है। जिस वजह से सोमवार देर रात उनकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में रखा गया।

फ्रांस में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद फुटबॉल क्लब…

ब्रिटेन के पीएम की तबियत बिगड़ने की खबर के बाद हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोरिस जॉनसन के ठीक होने की दुआ की है। गांगुली ने ट्विट करते हुए कहा की मैं माननीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं। वो इससे जल्द पार पा लेंगे और फिर से मेरे प्रिय देश का नेतृत्व करेंगे।

सौरव गांगुली को जैसी ही इस बात की जानकारी हुई कि बोरिस जॉनसन को आईसीयू में रखा गया है तो तुरंत उन्होंने ट्विटर पर उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की सलामती की दुआ मांगी।

Corona: द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार ब्रिटिश ओपन गोल्फ…

बता दें, कोरोना वायरस से अपने देश को बचाने की कोशिशों में जुटे बोरिस जॉनसन इसकी चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें सेल्फ-आइसोलेशन में रखा गया। तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अब आईसीयू में रखा गया है। ब्रिटेन में संक्रमित लोगों की संख्या 50 हजार से ज्यादा हो चुकी है और इस वायरस की वजह से यहां 5 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। दुनियाभर में भी ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है